Thursday , October 28 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / एक और अंग्रेज क्रिकेटर के आपत्तिजनक ट्वीट आए सामने, अब क्या ऐक्शन लेगा ECB

एक और अंग्रेज क्रिकेटर के आपत्तिजनक ट्वीट आए सामने, अब क्या ऐक्शन लेगा ECB

इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने न्यूजीलैंड के विरुद्ध पहले टेस्ट मैच में डेब्यू करने वाले ओली रॉबिन्सन को फिलहाल के लिए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से ससपेंड कर दिया, क्योंकि उनके द्वारा 2012 में किए गए नस्लीय भेदभाव वाले ट्वीट सामने आए थे. अब इंग्लैंड क्रिकेट टीम में शामिल एक और प्लेयर के ऐसे ही भेदभाव वाले ट्वीट सामने आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट में उस प्लेयर के नाम का खुलासा तो नहीं किया जा रहा है, लेकिन इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के सामने मुश्किलें खड़ी जरूर हो गई है. अपनी छवि के खराब होने के कारण ही इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने ओली रॉबिन्सन को जांच होने तक ससपेंड किया था, और ऐसे में एक और प्लेयर का सामने आना बोर्ड की चिंता को बढ़ा दिया है.

उस समय नाबालिग था क्रिकेटर

रिपोर्ट के अनुसार जिस प्लेयर के भेदभाव वाले ट्वीट सामने आ रहे हैं, वह उस समय नाबालिग था जब ये ट्वीट किए गए थे. वह अब इंग्लैंड क्रिकेट टीम का हिस्सा हैं. रिपोर्ट के अनुसार एक ट्वीट में चीन के लोगों के लिए अपमानजनक स्लैंग का प्रयोग किया गया है, तो वहीं अन्य ट्वीट समलैंगिकता को लेकर है.

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के स्पोकपर्सन ने कहा, हमारे सामने आया है कि इंग्लिश प्लेयर ने इतिहास में सोशल मीडिया पर अप्पतिजनक ट्वीट किए हैं, हम इस मामले में जांच कर रहे हैं और समय आने पर इसको लेकर अपनी बात रखेंगे.

इंग्लैंड बनाम न्यूजीलैंड

इंग्लैंड बनाम न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच 10 जून से खेला जाना है, इस मैच में प्रत्येक दिन 18 हजार लोगों को मैच देखने की इजाजत दी गई है. पहले टेस्ट मैच में डेब्यू करने वाले ओली रॉबिन्सन को दूसरे टेस्ट मैच से बाहर कर दिया गया था,  उनकी जगह स्पिन गेंदबाज डॉम बेस (dom bess) को शामिल किया गया है.

loading...

Check Also

प्रधानमंत्री के उपहारों की ई-नीलामी में नीरज चोपड़ा के भाले पर लगी सबसे ज्यादा 1.5 करोड़ की बोली

नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मिले उपहारों और स्मृति चिन्हों की ई-नीलामी में ...