Friday , July 30 2021
Breaking News
Home / खबर / लापरवाह हैं जिम्मेदार: शहर की सड़कों पर संभल कर चले, अभी मवेशी गिरा, आप भी गिर सकते हैं

लापरवाह हैं जिम्मेदार: शहर की सड़कों पर संभल कर चले, अभी मवेशी गिरा, आप भी गिर सकते हैं

पाली। . शहर की सड़कों से होकर आप गुजर रहे हैं तो थोड़ा संभल कर चले हो सकता हैं आपकी छोटी सी लापरवाही आपके साथ बड़े हादसे का कारण बन जाए। क्योंकि शहर में सीवरेज व पेयजल लाइन पाइप लाइन बिछाने के दौरान आरयूआईडीपी ने पूरे शहर की सड़कों को खोखला कर रखा हैं। सोमवार को भी नया गांव क्षेत्र में एक मवेशी गड्डे में पूरा गिरा गया। इसकी जगह इंसान हो तो वह भी बाइक सहित इस गड्डे में समा जाता।

जिससे वह गंभीर घायल हो सकता या उसकी जान भी जा सकती थी। पूर्व में भी मंडिया रोड पर सीवरेज के कारण खोखली हुई जमीन में खड्डा होने से रात के अंधेरे में एक बाइक सवार उसमें गिरकर गंभीर घायल हो गया था तथा एक की तो मौत् हो चुकी हैं। फिर भी शहर में सीवर लाइन व पेयजल लाइन बिछाने के दौरान आरयूआईडीपी के जिम्मेदार अधिकारी काम कर रही कम्पनी के प्रतिनिधियों को जहां कार्य चल रहा हैं वहा बोर्ड लगाने के लिए पाबंद नहीं कर रहा। जिससे हादसे होते हैं। जिम्मेदारों की यह लापरवाही कभी किसी बड़े हादसे का कारण बन सकती हैं इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता।

वीडियो वायरल हुआ तो लोगों ने जताया विरोध
घटना का वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों ने शहर में हो रहे सीवरेज कार्य को लेकर नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि अभी तो मवेशी गिरा हैं। आगे भी कभी कोई हादसा होगा तो उसकी जिम्मेदारी कौन लेगा। इनकी लापरवाही से किसी के घर का चिराग बुझ सकता हैं। इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता।

loading...

Check Also

बेटी पैदा होने पर ससुरालवाले बने ‘जल्लाद’ : प्रताड़ना से कोमा में पहुंची महिला, दो साल से भोग रही नर्क

आगरा: हमारे समाज की एक बड़ी विडंबना है कि जिस समाज में कन्या को देवी के ...