Sunday , September 26 2021
Breaking News
Home / खबर / ‘मेंहदी लगा के रखना..’ गाने के अंग्रेजी वर्जन ने ‘देसी गर्ल’ को खूब हंसाया, आप भी देखें VIDEO

‘मेंहदी लगा के रखना..’ गाने के अंग्रेजी वर्जन ने ‘देसी गर्ल’ को खूब हंसाया, आप भी देखें VIDEO

फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ का खुमार अभी तक लोगों के सर चढ़कर बोलता है. फिल्म के डायलॉग्स के साथ ही फिल्म के गाने भी लोगों को काफी पसंद आए. 25 साल बाद भी इस फिल्म के गाने लोगों की फेवरेट लिस्ट में एड़ हैं. वहीं अब Jay Sean ने इस गाने का अंग्रेजी वर्जन निकाला है. जिसे सुन कर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का हंस हंस कर बुरा हाल हुआ है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो फैंस द्वारा काफी पसंद की जा रही है.

Jay Sean अपनी क्रिएटिविटी को लेकर काफी पॉपुलर हैं. वे अपने वीडियो के जरिए से फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं. वहीं इस बार उन्होंने फैंस के दिल के सबसे करीब फिल्म को मनोरंजन के लिए चुना है. Jay Sean ने ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ का सबसे हिट गाना ‘मेंहदी लगा के रखना’ का अंग्रेजी वर्जन गाया है. वायरल हो रही इस वीडियो में गाने के लिरिक्स सबटाइटल में देखे जा सकते हैं. जैसे ही इस वीडियो पर प्रियंका चोपड़ा की नजर पड़ी वह इसे देखते ही जोरों से हंसने लगीं. उन्होंने जय के रिक्रिएट वीडियो पर कमेंट भी किया है. जो काफी मजेदार है. जय का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jay Sean (@jaysean)

प्रियंका चोपड़ा के काम की बात करें तो उन्हें आखिरी बार ‘द व्हाइट टाइगर’ में देखा गया था. प्रियंका का खुद का प्रोडक्शन हाउस है. जिसका नाम है ‘पर्पल पेबल्स पिक्चरर्स’ है. इस प्रोडक्शन हाउस के तहत वेंटिलेटर, सर्वन, पाहुना, फायरबैंड, पानी, द स्काई इज पिंक, द व्हाइट टाइगर जैसी शानदार फिल्में रिलीज की गई हैं. बता दें कि हाल ही में प्रियंका ने अपनी हेयरब्रॉन्ड ‘एनोमली’ भी लॉन्च किया है साथ ही वे अपने रेस्टोरेंट ‘सोना’ को लेकर भी चर्चाओं में हैं.

प्रियंका चोपड़ा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने अमेरिकी सिंगर निक जोनस से साल 2018 में शादी रचाई थी. प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार ‘द व्हाइट टाइगर’ और ‘द स्काइ इज पिंक’ जैसी फिल्मों में नजर आई थीं. फिल्मों में एक्टिंग के अलावा प्रियंका का खुद का प्रोडक्शन हाउस है. जिसका नाम है ‘पर्पल पेबल्स पिक्चर्स’. इस प्रोडक्शन हाउस के तहत वेंटिलेटर, सर्वन, पाहुना, फायरबैंड, पानी, द स्काई इज पिंक, द व्हाइट टाइगर जैसी शानदार फिल्म प्रोड्यूस की गई है. इसके अलावा प्रियंका ने हाल ही में हेयरकेयर प्रोडक्ट एनोमली को लॉन्च किया.

loading...

Check Also

कानपुर : आपसे लक्ष्मी माता है नाराज, शिक्षिका से लाखों रुपए की टप्पेबाजी कर फरार हुए शातिर

तीन थानों की पुलिस फोर्स संग मौके पर पहुंचे एडीसीपी कानपुर  । शहर के सीसामाऊ ...