आभा पॉल की ये वेब सीरीज बोल्डनेस की हद पार कर चुकी है

मुंबई: एक्ट्रेस आभा पॉल ने वेब सीरीज की दुनिया में अपना नाम बना लिया है. उनकी हर वेब सीरीज हिट रही है। उन्होंने हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। लेकिन उनकी असली पहचान वेब सीरीज से दी गई। वेब सीरीज में अपनी बोल्ड एक्टिंग के लिए काफी मशहूर हैं। हम आपको उनकी बोल्ड वेबसीरीज के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं।  

मस्तराम
मस्तराम एक मशहूर वेबसीरीज है। यह 1980 के दशक के राजाराम नाम के एक लेखक की कहानी है। एक्ट्रेस आभा पॉल ने इस वेबसीरीज में कई बोल्ड सीन दिए थे। इस सीन को देख दर्शक दीवाने हो गए। आभा पॉल के साथ, दो अन्य अभिनेत्रियों ने भी श्रृंखला में अपने बोल्ड अभिनय से दर्शकों को दीवाना बनाया।  

डर्टी
टॉक डर्टी टॉक सबसे लोकप्रिय वेबसीरीज में से एक है। इस पॉपुलर वेबसीरीज को ALTBalaji ott प्लेटफॉर्म ने लॉन्च किया है। वेबसीरीज का निर्देशन सचिन मोहित ने किया था। गांधी बात वेबसीरीज में आभा पॉल, अन्वेशी जैन और अन्य अभिनेत्रियों ने अभिनय किया। लोकप्रिय वेबसीरीज के प्रत्येक एपिसोड में ग्रामीण भारत की प्रेम कहानियां हैं। 

कामसूत्र 3डी
कामसूत्र 3डी एक लोकप्रिय भारतीय फिल्म है। फिल्म 2012 में रिलीज़ हुई थी और इसमें आभा पॉल ने अभिनय किया था। कामसूत्र 3डी फिल्म में आभा पॉल और कई अन्य लोकप्रिय अभिनेत्रियों और अभिनेताओं को दिखाया गया है। फिल्म का निर्देशन रूपेश पॉल ने किया है। आभा पॉल अभिनीत कामसूत्र 3डी को कान फिल्म समारोह में प्रदर्शित किया गया।

लोलिता पीजी हाउस पार्ट 1
लोलिता पीजी हाउस पार्ट 1 कुकू ऐप की एक लोकप्रिय वेबसीरीज है। इस वेबसीरीज में आभा पॉल का बोल्ड परफॉर्मेंस था।  
 लोलिता पीजी हाउस पार्ट 1 लोलिता नाम की एक खूबसूरत महिला के बारे में एक वेबसीरीज है। लोलिता एक अविवाहित महिला है, क्योंकि लोलिता का कोई पति नहीं है। लोलिता पैसे कमाने के लिए पीजी शुरू करती है। लेकिन ऐसा बिजनेस करना एक अकेली महिला के लिए आसान काम नहीं है।

लोलिता ने अपने व्यवसाय में सफल होने के लिए एक अलग तरह की बुद्धि हासिल की। लोलिता ने वह कौन-सी बुद्धि हासिल की जिसने उसे व्यवसाय में सफल बनाया! पता लगाने के लिए आप कोयल ऐप के लोलिता पीजी हाउस पार्ट 1 पर जा सकते हैं।

हाय तौबा 
आभा पॉल की हाय तौबा एक बहुत ही लोकप्रिय वेबसीरीज है। अगर आप आभा पॉल अभिनीत पश्चाताप वेबसीरीज देखना चाहते हैं, तो आप इसे इंटरनेट की मदद से ऑल्ट बालाजी ऐप पर देख सकते हैं।