Saturday , October 16 2021
Breaking News
Home / क्राइम / आर्यन के साथ गिरफ्तार हुई मुनमुन धमेचा कौन है? रेव पार्टी में क्यों हुई थी शामिल

आर्यन के साथ गिरफ्तार हुई मुनमुन धमेचा कौन है? रेव पार्टी में क्यों हुई थी शामिल

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई में एक क्रूज पर चल रही रेव पार्टी के दौरान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत मुनमुन धमेचा और अरबाज सेठ मर्चेंट को गिरफ्तार किया था।

Who is munmun dhamecha :रेव पार्टी के भंडाफोड़ के बाद आर्यन, मुनमुन और अरबाज समेत आठ लोगों को हिरासत में लिया गया है।
गिरफ्तार हुए लोगों में अरबाज सेठ मर्चेंट, आर्यन के करीबी दोस्त है। वहीं मुममुन धमेचा को लेकर लोगों में उत्सुकता है। तो बता दें मुनमुन धमेचा कथित तौर पर एक कारोबारी परिवार से ताल्लुक रखती है।

मुनमुन धमेचा एक फैशन मॉडल है जो एक बिजनेस फैमिली से ताल्लुक रखती है। 39 साल की मुनमुन को एनसीबी ने 3 अक्टूबर को दोपहर 2 बजे गिरफ्तार किया था। रिपोर्ट्स की मानें तो मुनमुन धमेचा मध्य प्रदेश के सागर जिले की रहने वाली है। फिलहाल उनके परिवार से कोई भी मध्य प्रदेश में उनके घर में नहीं रहता है।

 
munmun dhamecha Story : मुनमुन की मां का पिछले साल निधन हो गया था, जबकि इससे पहले उन्होंने अपने पिता अमित कुमार धमेचा को भी खो दिया था। उसका एक भाई भी है जिसका नाम प्रिंस धमेचा है, जो दिल्ली में काम करता है।
मुनमुन की स्कूली शिक्षा सागर में पूरी हुई। सागर जिले में बहुत कम लोग मुनमुन के बारे में जानते हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि वो छह साल पहले अपने भाई के साथ दिल्ली जाने से पहले कुछ वक्त के लिए भोपाल में रही।
इंस्टाग्राम पर मुनमुन के करीब 10 हजार से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। हालांकि उन्हें इंस्टाग्राम पर कोई भी सेलिब्रिटी फॉलो नहीं करता है, लेकिन उन्हें फोटो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर अक्षय कुमार, विक्की कौशल और कई अन्य सेलिब्रिटीज़ को फॉलो करते हुए देखा गया है।
loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...