आलिया-रणबीर के बाद एक्ट्रेस की होगी शादी, डेट से पहले

मुंबई: बॉलीवुड में इस समय शादी की हवाएं चल रही हैं. पिछले कुछ दिनों में कई कलाकारों ने एक नई जिंदगी की शुरुआत की है। अभिनेता विक्की कौशल – अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता रणबीर कपूर – अभिनेत्री आलिया भट्ट के बाद, अभिनेत्री पायल रोहतगी के घर जल्द ही सनई चौघड़े होंगे। कई सालों तक अपने बॉयफ्रेंड को डेट करने के बाद एक्ट्रेस ने शादी करने का फैसला किया है। इस समय पायल की शादी की चर्चा हर तरफ हो रही है। 

पायल रोहतगी और उनके पहलवान प्रेमी संग्राम सिंह 9 जुलाई को आगरा में शादी करेंगे, इस शादी के बारे में खुद पायल ने कहा है। जोड़े की शाही शादी तीन दिनों तक आगरा के जेपी पैलेस में होगी। 

पायल ने कहा, “आगरा ताजमहल के लिए जाना जाता है, लेकिन आगरा में कई हिंदू मंदिर हैं जिनके बारे में हम नहीं जानते हैं। हम वहां हिंदू मंदिरों की सुंदरता और दूसरों को इसके बारे में सूचित करने के लिए शादी कर रहे हैं।” उनके होने वाले पति ने भी पायल के बाद भावनाओं का इजहार किया। 

‘मैं पहली बार पायल से आगरा मथुरा रोड पर मिला था। हम जुलाई में आगरा के जेपी पैलेस में शादी कर रहे हैं। मेहंदी, हल्दी, संगीत समारोह तीन दिनों तक चलेगा। हम परिवार की मौजूदगी में हिंदू रीति रिवाज से शादी करने जा रहे हैं… संग्राम सिंह ने कहा। 

पायन और संग्राम ने दिल्ली, मुंबई और हरियाणा में अपने परिवारों के लिए एक शादी का रिसेप्शन आयोजित करने का फैसला किया है।