Thursday , October 28 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / Video: रन लेते अंग्रेज बल्लेबाज को पूरी ताकत से धक्का दे दिया श्रीलंकाई गेंदबाज, फिर हुआ कुछ ऐसा..

Video: रन लेते अंग्रेज बल्लेबाज को पूरी ताकत से धक्का दे दिया श्रीलंकाई गेंदबाज, फिर हुआ कुछ ऐसा..

इंग्लैंड ने श्रीलंका (England vs Sri Lanka T20I Series) को तीनों टी-20 मैचों में हराकर 3 टी-20 मैचों की सीरीज में क्लीन स्वीप कर दिया. श्रीलंका को मिली हार ने क्रिकेट श्रीलंका को तोड़ कर रख दिया है. फैन्स भी सोशल मीडिया पर श्रीलंका की हार के बाद भड़क गए हैं और फैन्स ने टीम के खिलाड़ियों के खिलाफ सोशल मीडिया पर कैंपेन छेड़ दिया है.

भले ही श्रीलंका के खेल से फैन्स निरास हैं लेकिन शनिवार को तीसरे टी-20 में हुई एक घटना ने हर किसी को हैरान कर दिया. दरअसल इंग्लैंड के बल्लेबाजी के दौरान श्रीलंकाई गेंदबाज बिनुरा फर्नांडो ने कुछ ऐसा किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

दरअसल इंग्लैंड की पारी के दूसरे ओवर में जॉनी बेयरस्टो ने रक्षात्मक शॉट खेलकर जल्दी से रन लेने का फैसला किया. नॉन स्ट्राइक पर डेविड मलान (Dawid Malan) रन लेने के लिए भागे, वहीं, श्रीलंकाई गेंदबाज फर्नाडो (Binura Fernando) ने भी गेंद को पकड़ने के लिए मानों रेस लगा दी.

जैसे ही फर्नांडो गेंद के पास पहुंचने वाले थे वैसे ही उनकी नजर मलान पर पड़ी. गेंदबाज ने गेंद को पकड़ने से पहले बल्लेबाज को धक्का मार दिया. धक्का इतना तेज था कि मलान क्रीज पर ही गिर गए. डेविड मलान के हाथ से उनका बल्ला छूट गया.

हालांकि मलान को ज्यादा चोट नहीं लगी लेकिन गेंदबाज की हरकत को लेकर फैन्स सोशल मीडिया पर काफी नाराज हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में साफ पता चल रहा है कि गेंदबाज ने बल्लेबाज को जानबूझकर टक्कर मारा है. वो तो भला हो किस्मत का कि बल्लेबाज और गेंदबाज को ज्यादा चोट नहीं लगी, वरना एक बड़ा हादसा हो सकता था.

3 मैचों की टी-20 सीरीज हारने के बाद अब इंग्लैंड और श्रीलंका की टीम 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी. पहला वनडे मैच 29 जून को तो दूसरा वनडे 1 जुलाई को खेला जाने वाला है. आखिरी मैच 4 जून को खेला जाएगा.

loading...

Check Also

प्रधानमंत्री के उपहारों की ई-नीलामी में नीरज चोपड़ा के भाले पर लगी सबसे ज्यादा 1.5 करोड़ की बोली

नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मिले उपहारों और स्मृति चिन्हों की ई-नीलामी में ...