इंग्लैंड दौरे से पहले टीम इंडिया को झटका, कोरोना की चपेट में आया यह स्टार क्रिकेटर

0
4

इंग्लैंड का दौरा शुरू होने से पहले ही भारतीय क्रिकेट टीम को झटका लगा है. भारतीय स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके कारण वह इंग्लैंड दौरे पर नहीं जा सके। बता दें कि भारतीय टीम के लगभग सभी खिलाड़ी इंग्लैंड पहुंच चुके हैं। इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम का पहला टेस्ट मैच 1 जुलाई से इंग्लैंड में खेला जाना है।

अश्विन कोरोना पॉजिटिव
अश्विन कोरोना पॉजिटिव

गौरतलब है कि पिछले साल इंग्लैंड दौरे के दौरान एक टेस्ट मैच खेला जाना था जो कोरोना के कारण रद्द कर दिया गया था. क्योंकि इस दौरान भारतीय टीम के कई खिलाड़ी और कोचिंग स्टाफ कोरोना पॉजिटिव हो गए। इस बार फिर मैच से पहले भारतीय खिलाड़ी का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। अश्विन फिलहाल क्वारंटाइन में हैं और जरूरी प्रोटोकॉल को पूरा करने के बाद ही टीम में शामिल हो पाएंगे।

बीसीसीआई सूत्रों के मुताबिक अश्विन टीम के साथ इंग्लैंड नहीं गए हैं। उन्होंने कहा कि अश्विन के जल्द ठीक होने की उम्मीद है। अगर वे 1 जुलाई को होने वाले टेस्ट मैच से पहले फिट हो जाते हैं तो इंग्लैंड के लिए रवाना हो सकते हैं और टीम का हिस्सा बन सकते हैं।

अश्विन कोरोना पॉजिटिव
अश्विन कोरोना पॉजिटिव

इंग्लैंड दौरे से पहले भारत को आयरलैंड में दो मैचों की सीरीज खेलनी है। इसके लिए अलग से टीम का चयन किया गया है। टीम 23 जून को डबलिन के लिए भी रवाना होगी। दोनों मैच 26 जून और 28 जून को खेले जाने हैं।