Monday , October 18 2021
Breaking News
Home / खबर / इंतज़ार ख़त्म : अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर ‘सूर्यवंशी’ दिवाली पर थिएटर्स में होगी रिलीज

इंतज़ार ख़त्म : अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर ‘सूर्यवंशी’ दिवाली पर थिएटर्स में होगी रिलीज

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म इस साल रिलीज होने जा रही मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करते हुए मेकर्स ने अपने दर्शकों को एक बड़ा तोहफा दिया है. रोहित शेट्टी के कॉप ड्रामा के 4 मिनट 15 सेकंड लंबे ट्रेलर ने फैंस की उत्सुकता को बढ़ा दिया था. हालांकि, COVID-19 के प्रकोप के कारण, फिल्म की रिलीज को रोकना पड़ा था. ऐसे में अब एक साल लम्बे इंतजार के बाद, फिल्म दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

बता दें कि, आज ही 22 अक्टूबर से महाराष्ट्र में फिर से थिएटर्स खुलने का ऐलान हुआ है. दरअसल थिएटर्स को फिर से खोलने को लेकर फिल्ममेकर रोहित शेट्टी और पैन स्टूडियो के चेयरमैन- MD डॉ जयंतीलाल गाडा ने राज्य के सीएम उद्धव ठाकरे से मुलाकात की थी. ये मीटिंग मुंबई में की गई थी. जिसका नेतृत्व प्रमुख थिएटर रिप्रेजेंटेटिव और एग्जीबिटर्स के साथ डॉ. जयंतीलाल गाडा और रोहित शेट्टी ने किया था. पूरे डिस्कशन के बाद सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि, महाराष्ट्र में सिनेमाघरों को 22 अक्टूबर से फिर से शुरू किया जाएगा और जरूरी नियमों को जल्द ही साझा किया जाएगा. इसके बाद रोहित ने इंस्टाग्राम पर  सीएम उद्धव ठाकरे के साथ अपने एक पिक शेयर करते हुए लिखा, ’22 अक्टूबर से महाराष्ट्र में सिनेमाघरों को फिर से खोलने के लिए, हमारे माननीय सीएम श्री उद्धव ठाकरे को धन्यवाद…और एंड में ..हम कह सकते हैं, इस दिवाली… आ रही है पुलिस…’

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

फिल्म सूर्यवंशी रोहित के पुलिस यूनिवर्स का एक हिस्सा है. इसमें बाजीराव सिंघम के रूप में अजय देवगन और भालेराव सिम्बा के रूप में रणवीर सिंह भी फिल्म के क्लाइमेक्स में नजर आएंगे, जबकि कैटरीना उनकी लेडी लव की भूमिका में हैं. तीनों सुपरस्टार्स को एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए ऑडियंस अभी से एक्साइटेड हैं. इनके अलावा फिल्म में जैकी श्रॉफ, गुलशन ग्रोवर, निकितिन धीर, विधान शर्मा, मृणाल जैन, सारा आरफीन और श्रुति उल्फत भी हैं.

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...