Friday , July 30 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / गाजियाबादः चलती गाड़ी पर टिकटॉक वीडियो बनाना पड़ा महंगा, इतना मोटा चालान कटा

गाजियाबादः चलती गाड़ी पर टिकटॉक वीडियो बनाना पड़ा महंगा, इतना मोटा चालान कटा

नई दिल्ली/गाजियाबादः जनपद गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके से एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें चलती गाड़ियों की छत पर दो अलग-अलग युवकों को बैठे हुए देखा जा सकता है. ये युवक टिक टॉक वीडियो बनाने के लिए इस तरह की हरकत कर रहे थे. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने एक गाड़ी का नंबर तलाश लिया है, जिसका 18 हजार का चालान भी कर दिया गया है. वीडियो लगातार वायरल हो रहा है. टिक टॉक बनाने की चाहत में ये युवक जो स्टंट कर रहे हैं, उससे कोई हादसा भी हो सकता है.

वीडियो देखकर पता चलता है कि यह वीडियो गाजियाबाद में गंगा नदी के पास का है. दरअसल, यह वीडियो एलिवेटेड रोड के नीचे का है. यह सड़क एलिवेटेड रोड बनने के बाद काफी सुनसान रहती है. साथ में हिंडन नदी के होने के चलते लोग यहां पर रफ्तार पर नियंत्रण रखते हैं, लेकिन युवकों ने इस जगह को टिकटॉक वीडियो बनाने के लिए इस्तेमाल किया.

अगर किसी भी गाड़ी का बैलेंस बिगड़ता और युवक नीचे गिर जाते, तो उनकी जान जा सकती थी. पास में हिंडन नदी है. अगर गाड़ी अनियंत्रित होती तो वह हिंडन नदी में जा सकती थी. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि ऐसी हरकत करने वाले हर व्यक्ति पर सख्त कार्रवाई होगी. दूसरी गाड़ी का नंबर भी तलाशा जा रहा है. उस पर नंबर प्लेट नहीं थी.

दरअसल, गाजियाबाद की सड़कों पर लगातार इस तरह के वीडियो बनाए जाने की खबरें अब आम होती जा रही हैं. हाल ही में कुछ और वीडियो भी गाजियाबाद में वायरल हुए हैं. अक्सर देखा जाता है कि लोग अपना रसूख दिखाने के लिए इस तरह के वीडियो बनाते हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं.

loading...

Check Also

IND vs SL 3rd T20: भारत की शर्मनाक हार में करिश्माई कैच लपके श्रीलंकाई कप्तान, देखें Video

श्रीलंका के खिलाफ तीसरा टी20 मैच भारत की लचर बल्लेबाजी के लिए हमेशा याद किया ...