Sunday , August 1 2021
Breaking News
Home / क्राइम / एकसाथ इतनी महिलाओं के साथ लिवइन में था ढोंगी तांत्रिक, थाने में लगी पतियों की लाइन

एकसाथ इतनी महिलाओं के साथ लिवइन में था ढोंगी तांत्रिक, थाने में लगी पतियों की लाइन

जयपुर
चाकसू थाना पुलिस ने एक अनोखा केस दर्ज किया है। एक बाबा पर आरोप है कि उसने लिवइन में कई महिलाओं को रखा है और सभी को तंत्र-मंत्र से वश में किया है। बाबा के तंत्र मंत्र के चलते ही सम्पन्न परिवार की होने के बाद भी ये अपने पीहर और ससुराल से अलग रह रही हैं। दर्ज केस में ऐसी तीन महिलाओं का जिक्र किया गया है। बाबा पर लाखों रुपए ठगने का भी आरोप है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

चाकसू पुलिस ने बताया कि अशोक कुमार नाम के व्यक्ति ने शिकायत दी है और शिकायत के साथ ही कुछ सबूत भी दिए हैं। सरकारी शिक्षक अशोक ने पुलिस को बताया कि शाहनवाज नाम का एक व्यक्ति फेंसबुक पर खुद को सीबीआई अफसर बताता है  वह तंत्र मंत्र करता है और विवाहित महिलाओं को प्रसाद देकर अपने चंगुल में फंसाता है।

अशोक से पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया कि अशोक की पत्नी और दो अन्य महिलाएं अपने पीहर और ससुराल को छोडकर कई महीनों से शहनवाज के साथ या उसके आसपास ही किराये के कमरों में रह रही है। अक्सर शहनवाज पूजा पाठ करने के नाम पर उनके पास आता है और लाखों रुपए ठगता है। एफआईआर में जिन तीन महिलाओं का जिक्र हैं उनमें से एक तो चाकसू क्षेत्र में ही सरकारी शिक्षका है।

अशोक ने पुलिस को बताया कि इन महिलाओं के अलावा चाकसू और सांगानेर क्षेत्र की कई विवाहित महिलाएं शाहनवाज के संपर्क में हैं। गौरतलब है कि इसी तरह का एक मामला कुछ दिन पहले हरमाड़ा थाना पुलिस ने दर्ज किया था। हरमाड़ा क्षेत्र में ही स्थित एक आश्रम में रहने वाले बाबा पर कई महिलाओं से जबरन संबध बनाने का आरोप लगा था।

loading...

Check Also

बिजली कर्मियों और पेंशनरो की छूट ख़त्म, अब घर पर लगेंगे बिजली मीटर

लखनऊ. यूपी के बिजली कर्मचारियों और पेंशनर्स पर योगी सरकार का सख्त आदेश। सूबे के ...