Friday , July 30 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / ओमप्रकाश राजभर को ‘असलम’ बुलाए योगी के मंत्री, बोले- इनका कृत्य राष्ट्रद्रोह जैसा

ओमप्रकाश राजभर को ‘असलम’ बुलाए योगी के मंत्री, बोले- इनका कृत्य राष्ट्रद्रोह जैसा

वाराणसी : भागीदार संकल्प मोर्चा के ओम प्रकाश राजभर के साथी असदुद्दीन ओवैसी ने बहराइच में सैयद सालार गाज़ी की मजार पर चादर चढ़ायी. इसे लेकर बीजेपी के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने ओम प्रकाश राजभर व ओवैसी पर जबरदस्त टिप्पणी की है. कहा कि हमें लगता है कि ओम प्रकाश राजभर अब ‘असलम’ ओम प्रकाश हो गए हैं.

सैयद सालार गाज़ी की मजार पर चादर चढ़ाने को लेकर हंगामा शुरू हो गया है. प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने ओवैसी और पूर्व मंत्री ओम प्रकाश राजभर पर निशाना साधते हुए कहा कि इन लोगों द्वारा एक आक्रांता को सम्मानित करना राष्ट्रद्रोह जैसा गुनाह है.

वाराणसी के सर्किट हाउस में अयोजित प्रेसवार्ता में कैबिनेट मंत्री ने कहा कि आज भागीदारी संकल्प मोर्चा के ओमप्रकाश राजभर और असदुद्दीन ओवैसी ने देश पर आक्रमण करने वाले आक्रांता को सम्मानित कर राष्ट्रद्रोह जैसा गुनाह किया है. ऐसे कृत्य को समाज कभी भी माफ नहीं करेगा.

उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को देश व समाज के हितों से कोई लेना-देना नहीं है. आज इनका ओवैसी, मुख्तार अंसारी व अफ़जाल अंसारी से तालमेल है. हमें लगता है कि ये असलम ओम प्रकाश हो गए हैं. ऐसे लोगों को क्या कहा जाए. अब समाज ऐसे लोगों को सबक सिखाएगा.

loading...

Check Also

कोरोना ने अरमानों पर फेरा पानी : दूल्हा तीन बार निकला संक्रमित, बिना दुल्हन लौटी बारात

पीलीभीत से उत्तराखंड जा रही एक बारात को बगैर दुल्हन के ही बॉर्डर से लौटना ...