Friday , July 30 2021
Breaking News
Home / क्राइम / डॉक्टर के घर जाकर बोली नर्स- शादी करो या सजा भुगतो, इन्कार सुना तो रेप केस कराया

डॉक्टर के घर जाकर बोली नर्स- शादी करो या सजा भुगतो, इन्कार सुना तो रेप केस कराया

भोपाल में BAMS डॉक्टर ने शादी का झांसा देकर दो साल तक नर्स से ज्यादती की। डॉक्टर की बेवफाई से नाराज छात्रा/नर्स उसके घर पहुंच गई। परिजनों के सामने उसने डॉक्टर से कहा- शादी की तारीख बताओ, नहीं तो सजा के लिए तैयार रहो। डॉक्टर ने परिजनों के सामने उससे शादी से इनकार कर दिया। इससे नाराज नर्स ने पिपलानी थाने पहुंचकर आरोपी डॉक्टर पर दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज करा दिया। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया है।

पिपलानी टीआई चैन सिंह रघुवंशी ने बताया, 28 साल की युवती शाहपुरा के एक प्राइवेट अस्पताल में नर्स है। उसी अस्पताल में पहले 32 साल के चंद्रकुमार चौहान नाम का BAMS डॉक्टर भी प्रैक्टिस करता था। ड्यूटी के दौरान उनकी पहचान हो गई। तीन साल से चंद्रकुमार उससे शादी का वायदा कर रहा है। उसने इसी का फायदा उठाकर अस्पताल में ही उससे कई बार ज्यादती की।

शादी की बात कहने पर कहता कि बस घर वालों से बात करता हूं। यह कहकर वह दो साल से उसका शारीरिक शोषण कर रहा है। उसके सभी परिचितों को भी उससे संबंध होने की जानकारी है, लेकिन अब चंद्रकुमार शादी करने से इनकार करने लगा। इसलिए उसने उसे सबक सिखाने के लिए मामला दर्ज कराया।

दूरी बनाने के लिए नौकरी तक बदल दी

नर्स ने बताया, चंद्रकुमार पर जब उसने शादी का दबाव बनाया, तो उसने जॉब छोड़ दिया। इसके बाद वह अवधपुरी के एक निजी अस्पताल में ड्यूटी करने लगा। वह हमेशा ही अच्छी जॉब मिलने की बात कहकर टाल देता था। पिछले कुछ दिनों से उसने ज्यादा दूरी बनाना शुरू कर दिया था।

रविवार रात 12 बजे पहुंची घर

पुलिस के अनुसार आरोपी चंद्रकुमार सोनागिरी में रहता है। रविवार रात करीब 12 बजे नर्स उसके घर पहुंची। उसने कहा, दो साल से शादी की बात से मुकर रहे हो। आज मैं फैसला करके ही घर वापस जाउंगी। डॉक्टर ने बाद में बात करने की बात कही, तो नर्स का गुस्सा और अधिक बढ़ गया। उसने हंगामा शुरू कर दिया। नर्स का कहना था कि आज शादी की तारीख बताओ वरना मैं थाने में रिपोर्ट दर्ज कराकर तुम्हें जेल भिजवा दूंगी। सुबह करीब 4 बजे पुलिस ने लड़की की शिकायत पर आरोपी चंद्रकुमार के खिलाफ FIR की।

loading...

Check Also

‘मेंहदी लगा के रखना..’ गाने के अंग्रेजी वर्जन ने ‘देसी गर्ल’ को खूब हंसाया, आप भी देखें VIDEO

फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ का खुमार अभी तक लोगों के सर चढ़कर बोलता है. ...