Tuesday , November 30 2021
Home / क्रिकेट / इमरान खान ने टीम इंडिया का उड़ाया मजाक, बोले- उनके लिए बुरा लगता था जब.. देखें Video

इमरान खान ने टीम इंडिया का उड़ाया मजाक, बोले- उनके लिए बुरा लगता था जब.. देखें Video

इन दिनों सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर और वर्तमान में वहां के पीएम इमरान खान का वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो भारतीय क्रिकेट टीम को लेकर एक कार्यक्रम में बात करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में वो भारतीय क्रिकेट टीम के प्रति अपने अनुभव को साझा कर रहे हैं. इमरान यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि जब हम उनसे क्रिकेट खेला करते थे तो उनके सभी खिलाड़ी हमसे सहमे हुए रहते थे. मुझे भारतीय टीम के लिए सॉरी फील होता था, हम अक्सर उन्हें हरा दिया करते थे.

इमरान खान कहते हैं कि हमारे दौर में भारतीय टीम पाकिस्तान के लिए कोई चैलेंज नहीं रहता था, उस समय वेस्टइंडीज हमारे लिए चुनौती होती थी. इमरान खान ने आगे ये भी कहा कि अब भारतीय टीम पाकिस्तान से काफी अच्छी टीम बन गई है लेकिन उस जमाने में भारतीय टीम को हम हमेशा ही हरा देते थे.

 

गौरतलब है कि वर्ल्डकप के इतिहास में भारत ने हमेशा पाकिस्तान को हराया है. भारत और पाकिस्तान के बीच अबतक कुल 59 टेस्ट मैच खेले गए हैं जिसमें 9 भारत और 12 टेस्ट पाकिस्तान ने जीते हैं. बात करें वनडे की तो दोनों टीमों के बीच अबतक 132 मैच हुए हैं, जिसमें 55 मैच भारत और 73 मैच पाकिस्तान की टीम जीतने में सफल रही है.

वैसे भारत और पाकिस्तान के बीच जब कभी भी क्रिकेट मैच होते हैं तो फैन्स को क्रिकेट का अलग रोमांच देखने को मिलता है. हाल के समय में भारत और पाकिस्तान के रिश्ते अच्छे नहीं रहें हैं जिसके कारण दोनों टीमों के बीच मुकाबले नहीं हो पा रहे हैं. आखिरी बार भारत और पाकिस्तान की टीम 2019 वर्ल्डकप में एक दूसरे के सामने आई थी जिसमें भारत ने जीत हासिल की.

loading...

Check Also

प्रधानमंत्री के उपहारों की ई-नीलामी में नीरज चोपड़ा के भाले पर लगी सबसे ज्यादा 1.5 करोड़ की बोली

नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मिले उपहारों और स्मृति चिन्हों की ई-नीलामी में ...