Thursday , December 2 2021
Home / खबर / VIDEO: पेड़ ने 2 हिस्सों में बांट दिया ऑटो, ड्राइवर को छू कर निकल गई मौत

VIDEO: पेड़ ने 2 हिस्सों में बांट दिया ऑटो, ड्राइवर को छू कर निकल गई मौत

महाराष्ट्र के पालघर में एक ऐसा मामला सामने आया है, जो फेमस कहावत ‘जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई’ का सटीक उदाहरण माना जा सकता है। पालघर के विरार इलाके की इस घटना का वीडियो भी कैमरे में कैद हो गया है। यहां ग्राहक का इंतजार कर रहे एक ऑटो रिक्शा पर नारियल का भारी-भरकम पेड़ गिर गया, लेकिन ऑटो में बैठे ड्राइवर को कुछ नहीं हुआ।

ऑटो ड्राइवर पालघर के विसावा रिसॉर्ट में एक ग्राहक को लेने आया था। ड्राइवर ने ऑटो जहां खड़ा किया, उसके ठीक बगल में नारियल का एक बड़ा सा पेड़ था। ऑटो खड़ा करते ही पेड़ अचानक उसके ऊपर गिर पड़ा। इससे ऑटो 2 भागों में बंट गया, लेकिन उसके अंदर बैठे ड्राइवर को जरा सी खरोंच तक नहीं आई। पेड़ गिरने वाली जगह और ड्राइवर के बीच कुछ सेंटीमीटर की ही दूरी थी। ऑटो 2 से 3 इंच भी पीछे होता तो ड्राइवर का उसकी चपेट में आना तय था। घटना रिसॉर्ट के बाहर लगे कैमरे में कैद हो गई। इसे 26 जुलाई की शाम 4 बजे का बताया जा रहा है।

रिसॉर्ट के मालिक ने आर्थिक मदद की
हादसे में ऑटो रिक्शा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। वीडियो देखने के बाद रिसॉर्ट के मालिक ने रिक्शा चालक को 6,000 रुपए की आर्थिक मदद दी।

महाराष्ट्र के कई जिलों में भारी बारिश
महाराष्ट्र में 29 जुलाई की शाम तक 28 फीसदी अधिक बारिश होने की वजह से राज्य के 141 बड़े, 258 मीडियम और 2,868 छोटे जलाशयों में कुल मिलाकर इस 50.02 फीसदी पानी का स्टॉक हो गया है। जबकि अभी अगस्त और सितंबर महीने की बारिश होना बाकी है।

loading...

Check Also

पेट्रोल-डीजल की कमी के बाद अब इस देश में अंडरवियर्स और पजामे की भारी किल्लत

लंदन (ईएमएस)।आपकों जानकार हैरानी होगी कि यूके में इन दिनों अंडरवियर्स और पजामे की भारी ...