Monday , September 20 2021
Breaking News
Home / खबर / इश्क का ऐसा नज़ारा : सारी हदों को पार कर जब VIP रोड पर निकले ‘इशकज़ादे’-देखे VIDEO

इश्क का ऐसा नज़ारा : सारी हदों को पार कर जब VIP रोड पर निकले ‘इशकज़ादे’-देखे VIDEO

एमपी की राजधानी भोपाल (Bhopal) की VIP रोड पर इश्क का ऐसा नज़ारा दिखा कि जैसा लगा फिल्म की कोई शूटिंग चल रही हो। हुआ दरअसल ये कि VIP रोड एक लड़के ने अपनी चलती बाइक पर गर्लफ्रेंड को टंकी पर बिठा लिया और गर्लफ्रेंड उसे गले लगाए हुए बाइक पर बैठी रही। कपल का ये बाइक रोमांस अब सोशल मीडिया पर वायरल है। इश्क का ऐसा सीन कबीर सिंह फिल्म में देखने को मिला था।

वीडियो ने मचाया धूम!

प्यार का ऐसा खुल्लम खुल्ला इज़हार रोमांच तो पैदा करता है मगर किसी दुर्घटना को न्योता भी दे सकता है। भोपाल की वीआईपी रोड पर इस कपल के साथ भी ऐसी दुर्घटना हो सकती थी। प्यार करना बुरी बात नहीं लेकिन प्यार में सिर्फ दिल से काम ना लें कभी कभी दिमाग भी लगाएं। वरना मशहूर होने के चक्कर में आपकी तस्वीर दीवार पर भी टंग सकती है। बहरहाल खबर पर आते है, इस 14 सेकंड के वीडियों ने पूरे देश में धूम भी मचा दी है, और धमाल भी मचा दिया है। अब पुलिस इस कपल को ढूंढ रहा है बाकि का धूम धड़ाका वो करेंगे।

बाकी की धूम पुलिस मचाएगी!

सड़क से गुजर रहे एक कार सवार ने ये वीडियो बना लिया, जैसे ही लड़के ने देखा कि कार सवार उसकी वीडियो बना रहा है तो युवक बाइक की रफ्तार तेज करके वहां से निकल गया। ये वीडियो सोमवार का बताया जा रहा है, इसके वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आ गई है। पुलिस ने वीडियो के आधार पर वीआईपी रोड़ पर लगे CCTV कैमरों को चेक करना शुरू कर दिया है, ताकि गाड़ी नंबर के आधार पर युवक की पहचान की जा सके।

अभी तक इस मामले में किसी ने पुलिस से शिकायत तो नहीं की है, लेकिन जिस तरह से लड़का बाइक चला रहा है, वो खुद उसके और दूसरों के लिए खतरनाक है। लिहाज़ा पुलिस उसके खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई करेगी। बता दें कि इससे पहले भी बाइक से स्टंट करने वाले बाइकर्स पर कई बार कार्रवाई की जा चुकी है।

loading...

Check Also

धोनी के बल्ले को लग गया है जंग, पिछली 10 पारियों के आंकड़े कर देंगे दंग

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का पहला मैच एमएस धोनी और कीरोन पोलार्ड की कप्तानी ...