Sunday , October 24 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / इश्क में जब अंधे हो गए अक्षय खन्ना, 27 साल बड़ी इस एक्ट्रेस के थे दीवाने !

इश्क में जब अंधे हो गए अक्षय खन्ना, 27 साल बड़ी इस एक्ट्रेस के थे दीवाने !

अपने फिल्मी सफर के दौरान हंगामा, हलचल जैसे कई शानदार फिल्मों में काम कर चुके बॉलीवुड अभिनेता अक्षय खन्ना किसी पहचान के मोहताज नहीं है, लेकिन आज अक्षय खन्ना के बारे में कुछ ऐसी बाते बता रहे हैं, जिससे शायद आप अब तक अंजान थे।

जैसा की आप सभी जानते हैं कि बॉलीवुड सितारों के लिए प्यार और ब्रेकप महज एक शब्द के सिवाय कुछ नहीं दिखता! फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे एक्टर हैं जिनके अफेयर की चर्चा कई अभिनेत्रियों के सथ चली, इनमें से कुछ एक्टर ने अपने प्यार को अपनी पत्नी का नाम दिया, जबकि कुछ ऐसे भी हैं जिनके जीवन में शादी का सौभाग्य अब तक प्राप्त नहीं हुआ है!

ऐसे ही एक्टर्स में शुमार हैं अक्षय खन्ना, जिनका नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा लेकिन वह 43 साल के उम्र में भी कुंवारे हैं। इस बीच हाल के दिनों में अक्ष्य ने अपने एक नए प्यार के बारे में खुलासा किया है, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर तेजी से बढ़ रही है। लेकिन अपने इस प्यार का खुलासा करने में अक्षय ने काफी देर कर दी है, क्योंकि वह जिन्हें डेट करना चाहते थे, वो अब इस दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अक्षय ने सिमी गरेवाल के चैट शो के दौरान खुद इस बात का खुलासा किया था कि वह जयललिता को डेट करना चाहते थे। अक्षय के अनुसार उनमें ऐसे काफी चीजें थी जो मुझे उनके प्रति आकर्षित करता था! आपको बता दें कि तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का निधन हो चुका है। राजनीति में आने से पहले जयललिता कई फिल्मों में धमाल मचा चुकी थीं।

अक्षय ने अपने इस खुलासे से एक बार फिर साबित किया है कि प्यार अंधा होता है, जिसमें जात-पात, उम्र और मजहब उतनी अहमियत नहीं रखता। क्योंकि अक्षय और जयललिता के बीच उम्र के लिहाज से 27 साल के बड़ा अंतर के बाद भी अक्षय के दिल में जयललिता के लिए ऐसे अरमान जगे!

ऐसे में अगर आप अक्षय के अन्य प्यार के बारे में जानने की चाहत रखते हैं तो आपको बता दें कि अक्षय का नाम अभिनेत्री पूजा बत्रा, रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी और ट्विंकल खन्ना के साथ भी जुड़ चुका है, जबकि ऐसी चर्चा भी होती रही है कि अक्षय अभिनेत्री ऐश्वर्या राय को भी डेट कर चुके हैं।

loading...

Check Also

‘रामायण’ में लंकेश का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी नहीं रहे

– बीजेपी के टिकट पर सांसद बने थे अरविंद त्रिवेदी नई दिल्ली  । रामानंद सागर ...