Friday , July 23 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / अफगान जलेबीः अजीबोगरीब शॉट लगाकर फैन्स से पूछे राशिद खान- इसे क्या बोलेंगे.. देखें Video

अफगान जलेबीः अजीबोगरीब शॉट लगाकर फैन्स से पूछे राशिद खान- इसे क्या बोलेंगे.. देखें Video

अफगानिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर राशिद खान (Rashid Khan) दुनिया भर के क्रिकेट लीग खेलते हैं और हर क्रिकेट लीग में अपना जलवा दिखाने में सफल रहते हैं. इस समय अफगानिस्तान का यह दिग्गज इंग्लैंड में विटालिटी टी20 ब्‍लास्‍ट (Vitality T20 Blast) में अपनी भागीदारी दे रहा है. इस टूर्नामेंट में भी राशिद कमाल का परफॉर्मेंस कर रहे हैं. टी20 ब्‍लास्‍ट में राशिद ससेक्‍स की ओर से खेल रहे हैं. सोशल मीडिया पर विटालिटी टी20 ब्‍लास्‍ट ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें राशिद बल्ले से गेंदबाजों की धुनाई करते हुए नजर आ रहे हैं. हैम्‍पशायर के खिलाफ मैच में सेसेक्स की टीम को हार जरूर मिली लेकिन राशिद ने अपनी बल्लेबाजी से फैन्स को झूमने का मौका दिया.

दअरसल सेसेक्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी की और  6 विकेट पर 183 रन बनाए जिसमें राशिद ने 13 गेंद पर 26 रन की पारी खेली. अपनी पारी के दौरान राशिद ने 200 के स्ट्राइक रेट के साथ रन बनाए. उन्होंने अपनी ताबड़तोड़ पारी में 4 चौके और एक छक्का जमाया. राशिद की बल्लेबाजी में सबसे खास बात ये रही कि उन्होंने जो एक मात्र छक्का जमाया उसमें धोनी के द्वारा मारे जाने वाले हेलीकॉप्‍टर शॉट (MS Dhoni’s Iconic Helicopter Shot) की झलक थी. फैन्स राशिद के छक्के वाले वीडियो को देखकर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

राशिद के कमाल के शॉट को देखकर फैन्स उन्हें ‘अफगान जलेबी’ के नाम से भी संबोधित करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो को काफी लोग पसंद कर रहे हैं.

खुद राशिद खान ने भी एक वीडियो को शेयर किया है और फैन्स से शॉ़ट के नाम को बताने के लिए कहा है. राशिद ने अपने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘कुछ शॉट्स किताब में नहीं हैं लेकिन आपको बस उन्हें लिखने की जरूरत है, क्या कोई इसके लिए नाम सुझा सकता है.’

loading...

Check Also

आगरा: 8.5 करोड़ की डकैती का मास्टरमाइंड है खानदानी अपराधी, दो भाइयों का हुआ एनकाउंटर, बहन पर भी 8 केस दर्ज

आगरा में मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी में 8.5 करोड़ रुपए की डकैती का मास्टरमाइंड नरेंद्र ...