Friday , July 23 2021
Breaking News
Home / खबर / सपना चौधरी और रेणुका पंवार का डबल धमाल, इस गाने के व्यूज गए 51 करोड़ के पार!

सपना चौधरी और रेणुका पंवार का डबल धमाल, इस गाने के व्यूज गए 51 करोड़ के पार!

चंडीगढ़: हरियाणवी कलाकार सपना चौधरी (sapna choudhary) किसी पहचान की मोहताज नहीं है. सपना चौधरी के डांस के दिवाने हरियाणा ही नहीं बल्कि पूरे देश में हैं. वहीं दूसरी तरफ हैं हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार (haryanvi singer renuka panwar), जिन्होंने कम वक्त में ही हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में एक अलग ही पहचान बना ली है. ऐसे में अगर रेणुका पंवार की आवाज हो और सपना चौधरी का डांस तो वीडियो में चार चांद लगना तय है.

दरअसल, हम बात कर रहे हैं सपना चौधरी और रेणुका पंवार के हरियाणवी गाने ‘चटक मटक’ (haryanvi song chatak matak) की. जिसने इंटरनेट पर धूम मचा दी है. जी हां, इस गाने ने काफी कम वक्त में 500 मिलियन व्यूज हासिल कर लिए हैं. बता दें कि ये गाना 20 दिसंबर, 2020 को रिलीज हुआ था और अबतक गाने को 510 मिलियन व्यूज (chatak matak 510 million views) मिल गए हैं. वीडियो में रेणुका और सपना दोनों हरियाणवी पहनावे में नजर आ रही हैं. दोनों के देसी अंदाज ने लोगों का दिल जीत लिया है.

बता दें कि हरियाणा सिंगर रेणुका पंवार हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में नए-नए रिकॉर्ड बना रही हैं. पिछले एक साल में रेणुका पंवार ने 6 हिट गाने दिए हैं. जिसे लाखों लोगों ने पसंद किया है. इससे पहले रेणुका ने ’52 गज का दामन’ भी गाया था, जो कि बहुत बड़ा हिट साबित हुआ था. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस गाने को कुछ ही दिनों में 1 बिलियन व्यूज मिल गए थे.

इसके अलावा ये पहला मौका नहीं है जब रेणुका पंवार और सपना चौधरी की जोड़ी देखने को मिली हो. इससे पहले रेणुका पंवार का ‘पायल चांदी की’ गाना भी खूब वायरल हुआ था. दो हफ्ते में ही गाने के सात मिलियन से ज्यादा व्यूज हो गए थे. इस गाने में सपना चौधरी अमन जाजी के साथ नजर आईं थी.

loading...

Check Also

आगरा: 8.5 करोड़ की डकैती का मास्टरमाइंड है खानदानी अपराधी, दो भाइयों का हुआ एनकाउंटर, बहन पर भी 8 केस दर्ज

आगरा में मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी में 8.5 करोड़ रुपए की डकैती का मास्टरमाइंड नरेंद्र ...