Sunday , September 26 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / इस बल्लेबाज ने खेली तूफारी पारी, 11 छक्के और 9 चौके लगाकर मचाया धमाल- देखे VIDEO

इस बल्लेबाज ने खेली तूफारी पारी, 11 छक्के और 9 चौके लगाकर मचाया धमाल- देखे VIDEO

रॉयल लंदन वनडे कप (Royal London One-Day Cup) में सरे काउंटी क्रिकेट क्लब और यॉर्कशायर क्रिकेट क्लब (Surrey vs Warwickshire) के बीच मैच के दौरान बल्लेबाज टिम डेविड (Tim David) ने गजब की बल्लेबाजी की और 70 गेंदों पर नाबाद 140 रन बनाए. अपनी पारी में इस बल्लेबाज ने  9 चौके और 11 छक्के जमाए. सरे की ओर से खेल रहे सिंगापुर के बल्लेबाज टिम डेविड ने अपनी करिश्माई बल्लेबाजी का नजारा दिखाया और केवल 55 गेंद पर ही शतक ठोककर यॉर्कशायर के गेंदबाजों की खूब धुनाई की. उनकी बल्लेबाजी ने अकेलेदम पर अपनी टीम को जीत दिला दी. सरे की टीम यह मैच 7 विकेट से जीतने में सफल रही. सोशल मीडिया पर डेविड की बल्लेबाजी का वीडियो खूब वायरल (Video Viral) हो रहा है जिसमें वो गेंदबाजों की धुनाई करते हुए नजर आ रहे हैं.

यॉर्कशायर क्रिकेट क्लब की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की और 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 268 रन बनाए थे. जिसके जवाब में सरे की टीम ने 3 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया. बता दें कि सरे के शुरूआत के 2 विकेट 60 रन के अंदर ही गिर गए थे. लेकिन इसके बाद डेविड बल्लेबाजी करने आए और ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर विरोधी गेंदबाजों को हैरान कर दिया.  टिम डेविड ने बेजोड़ पारी के दम पर सरे की टीम यह मैच 39.4 ओवर में ही जीत गई. टिम डेविड के अलावा कप्तान जेमी स्मिथ ने भी 58 गेंदों पर नाबाद 45 रन बनाए थे.

कमाल की रही डेविड की पारी, 20 गेंद पर बाउंड्री से बनाए 102 रन
टिम डेविड ने अपनी ताबड़तोड़ पारी में 9 चौके औऱ 11 छक्के लगाए. यानि उन्होंने अपनी पारी में खेले गए 70 गेंद में से 20 गेंद पर बाउंडी लगाई. मतलब टिम डेविड ने बाउंडी से 102 रन केवल 20 गेंद पर ही बना दिए थे. ‘टिम की बल्लेबाजी का वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है.

सिंगापुर के बल्लेबाज टिम डेविड (Tim David) अबतक 14 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं जिसमें उनके नाम 4 अर्धशतक शामिल है. लिस्ट ए क्रिकेट में डेविड के नाम एक शतक दर्ज है. ओवरऑल डेविड ने 48 टी-20 मैचों में 1171 रन बना चुके हैं जिसमें 6 अर्धशतक शामिल है.

 

 

loading...

Check Also

कानपुर : आपसे लक्ष्मी माता है नाराज, शिक्षिका से लाखों रुपए की टप्पेबाजी कर फरार हुए शातिर

तीन थानों की पुलिस फोर्स संग मौके पर पहुंचे एडीसीपी कानपुर  । शहर के सीसामाऊ ...