Monday , December 6 2021
Home / क्राइम / इस बात से सामने आ गया सच, चीन का पालतू जानवर है कोरोना वायरस !

इस बात से सामने आ गया सच, चीन का पालतू जानवर है कोरोना वायरस !

कोरोना के कहर के चलते आज दुनिया बंद पड़ी है और महामारी से जूझ रही है. लेकिन कहा जा रहा है कि चीन में अब वायरस पूरी तरह कण्ट्रोल में है. दरअसल चीन में वायरस ने इस तरह का बर्ताव किया है जैसे एक पालतू जानवर अपने मालिक के इशारे पर करता है. ये वायरस भी चीन का ही पालतू जानवर है, और इसी कारण जहाँ दुनिया भर में ये आतंक मचा रहा है, चीन में कण्ट्रोल में है. इसके पीछे है चीन का ही बड़ा प्लान.

कोरोना वायरस चीन के वुहान शहर से निकला है, और अब ये दुनिया के कोने कोने में पहुँच चुका है. कोरोना वायरस ने दुनिया भर में इकॉनमी को बर्बाद कर दिया है, कई देशों में लॉक डाउन है. पर ये वायरस वुहान के ही पास चीन की राजधानी बीजिंग और आर्थिक राजधानी शंघाई तक नहीं पहुंचा.आखिर ये कैसे संभव है.

आज पेरिस बंद है, न्यू यॉर्क बंद है, बर्लिन बंद है, रोम बंद है, दिल्ली बंद है, मुंबई बंद है, टोक्यो बंद है, दुनिया के प्रमुख आर्थिक और राजनतिक केंद्र बंद हैं. लेकिन बीजिंग और शंघाई में कोरोना ने कोई असर ही नहीं दिखाया, गिने चुने केस सामने आये, एक तरह से बीजिंग-शंघाई पर कोरोना का कोई असर ही नहीं हुआ. आखिर ये कैसे संभव है.

दुनिया में बड़े बड़े लोगो को कोरोना हुआ. हॉलीवुड स्टार्स, ऑस्ट्रेलिया के गृह मंत्री, ब्रिटेन के प्रधानमंत्री, ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स, स्पेन के प्रधानमत्री की पत्नी, मतलब बड़े-बड़ों को महामारी ने नहीं बख्शा. लेकिन चीन में एक भी बड़े नेता या एक भी मिलिट्री कमांडर को कोरोना ने टच भी नहीं किया. आखिर ये कैसे संभव है.

चीन के बड़े प्लान को लेकर एक चीनी एक्सपर्ट ने ही दुनिया को आगाह भी किया. चीनी एक्सपर्ट ने कहा है कि, हमारे यहाँ कम्युनिस्ट पार्टी का शासन है, और इस पार्टी की मानसिकता है की ये पहले तुम्हारे पैर को तोड़ेंगे, तुम्हे मजबूर कर देंगे और फिर तुम्हे बैसाखी ऑफर करेंगे. जी, चीन अब दुनिया भर में कोरोना से लड़ने के लिए अरबों डॉलर के मास्क, दवाइयां, मेडिकल उपकरण बेचता फिर रहा है.

चीनी एक्सपर्ट ने खुलासा करते हुए कहा कि, चीन ने वायरस बनाया, वायरस का खुलासा करने वाले डाक्टर और पत्रकारों को मरवा दिया. दुनिया भर में वायरस को फैलाया  और अब  दुनिया भर में अपने सामान को बेच रहा है

loading...

Check Also

पेट्रोल-डीजल की कमी के बाद अब इस देश में अंडरवियर्स और पजामे की भारी किल्लत

लंदन (ईएमएस)।आपकों जानकार हैरानी होगी कि यूके में इन दिनों अंडरवियर्स और पजामे की भारी ...