Monday , October 18 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / इस हिरोइन के प्यार में पागल थे संजय दत्त, जब टाडा लगी तो वो तोड़ लीं नाता!

इस हिरोइन के प्यार में पागल थे संजय दत्त, जब टाडा लगी तो वो तोड़ लीं नाता!

बॉलीवुड के लिए 90 का दशक बेहद ही शानदार माना जाता है, ये वो दौर था जब सिनेमा में तीनों बड़े खान के अलावा गोविंदा, संजय दत्त और अजय देवगन जैसे कलाकार फिल्मी दुनिया में एक के बाद एक तहलका मचा रहे थे। हालांकि ये सभी कलाकार हाल के दिनों में सुपरस्टार बन चुके हैं, और इनकी लाइफ पूरी तरह से बदल चुकी हैं।

sanjay

इन्हीं में से एक बड़े एक्टर हैं संजय दत्त, जिनके जिवन में कई तरह के उतार चढ़ाव हुए, फिल्मों में धमाल मचाने वाले संजय दत्त का अपराध से भी नाता जुड़ा और उन्हें इसके लिए जेल की सजा भी काटनी पड़ी। हालांकि हाल के दिनों संजय दत्त फिर से फिल्मी दुनिया में सक्रिय हो चुके हैं।

संजय दत्त के बारे में कई सारी बातें आप पहले से भी जानते होंगे, लेकिन आज जो बातें बता रहे हैं वो शायद ही आपको कहीं और मिला हो! दरअसल ये बातें संजय दत्त की लव लाइफ से जुड़ी हैं। संजय ने अपने जमाने की स्टार एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के साथ कई फिल्मों में काम किया और इसी दौरान संजय न सिर्फ माधुरी से प्यार करने लगे बल्कि उनसे शादी भी करना चाहते थे।

sanjay madhuri

इन दोनों ने खलनायक और साजन जैसी शानदार फिल्मों में साथ काम किया और एक दूसरे के बेहद करीब आते गए। लोगो को इन दोनों की जोड़ी भी काफी पसंद आती थी, लेकिन इनकी जिंदगी में एक बड़ा ट्विस्ट आया, जब संजय दत्त को टाडा के आरोप में जेल जाना पड़ा। ऐसा कहा जाता है कि इसके बाद माधुरी को बड़ा झटका लगा और वह बुरी तरह से टूट चुकी थीं, जिसके बाद उन्होंने संजय से अपना नाता तोड़ लिया।

खबरों के अनुसार जेल से वापस आने के बाद संजय दत्त ने माधुरी से मिलने की कोशिश भी नहीं की, क्योकि उन्हें ऐसा लगता था कि माधुरी अब उनकी नहीं हो सकती। हालंकि सजय की जीवन की ये कोई पहली गलती नहीं है, उन्होंने कई सारी गलतियां की है, लेकिन इन सभी बातों को पीछे छोड़ते हुए संजय ने अपने जीवन में तीन शादियां भी की है।

sanjay dutt

जिनमें से दो के साथ उनका अब नहीं है, जबकि फिलहाल वह अपनी तीसरी पत्नी मान्यता दत्त के साथ अपना जीवन बिता रहे हैं।

loading...

Check Also

आर्यन के साथ गिरफ्तार हुई मुनमुन धमेचा कौन है? रेव पार्टी में क्यों हुई थी शामिल

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई में एक क्रूज पर चल रही रेव पार्टी के ...