Monday , October 18 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / ईशान किशन की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, छक्का जमाकर मुंबई को जीत दिलाई-देखे VIDEO

ईशान किशन की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, छक्का जमाकर मुंबई को जीत दिलाई-देखे VIDEO

MI vs RR: राजस्थान के खिलाफ मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने कमाल का खेल दिखाया और 8 विकेट से जीत हासिल करने में सफल रही. मुंबई की ओर से गेंदबाजों ने कमाल किया तो वहीं ईशान किशन (Ishan Kishan) ने केवल 25 गेंद पर ताबड़तोड़ 50 रन बनाकर टीम की जीत में खास भूमिका निभाई. ईशान ने छक्का जमाकर मुंबई को जीत दिलाई. ईशान की पारी कमाल की रही, शुरू से ही किशन ने अपनी पारी को दौरान बड़े-बड़े शॉट खेले और राजस्थान के गेंदबाजों की खूब धुनाई की. बता दें कि मुस्तफिजुर रहमान की गेंद पर ईशान ने छक्का जमाकर विजयी शॉट लगाया. जिसके बाद नॉन स्ट्राइक पर खड़े हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने ईशान को माथे पर चूम लिया. वहीं, डग आउट में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) काफी संतुष्ट नजर आए.

मुंबई इंडियंस को जीत दिलाने के बाद ईशान किशन ने कहा कि, सभी के करियर में उताव-चढ़ाव आता है, मैं भी इसी दौर से गुजर रहा था. लेकिन टीम के सीनियर खिलाड़ियों ने हमेशा हौसला बढ़ाया, हार्दिक भाई, रोहित भाई ने मुझे सपोर्ट किया. यही नहीं विराट कोहली भाई से भी मेरी बात हुई थी. उन्होंने मुझे खूब हौसला दिया.

बता दें कि राजस्थान की पारी के दौरान जिम्मी नीशाम और नाथन कूल्टर नाइल ने कमाल की गेंदबाजी की और 7 विकेट आपस में लिए जिसके कारण राजस्थान की टीम केवल 90 रन ही बना सकी. मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया जिसे उनके गेंदबाजों ने सही साबित कर दिखाया. रॉयल्स की टीम नौ विकेट पर 90 रन ही बना सकी और मुंबई ने यह लक्ष्य 8 . 2 ओवर में दो विकेट खोकर हासिल कर लिया.

ईशान ने फॉर्म में लौटते हुए 25 गेंद में पांच चौकों और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 50 रन बनाये. आठवें ओवर में चेतन सकारिया को दो छक्के लगाने के बाद उन्होंने नौवें ओवर में मुस्ताफिजूर रहमान को पहले चौका लगाया और फिर छक्का जड़कर अपना अर्धशतक और टीम की जीत की औपचारिकता पूरी की.

loading...

Check Also

प्रधानमंत्री के उपहारों की ई-नीलामी में नीरज चोपड़ा के भाले पर लगी सबसे ज्यादा 1.5 करोड़ की बोली

नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मिले उपहारों और स्मृति चिन्हों की ई-नीलामी में ...