Wednesday , May 12 2021
Breaking News
Home / खबर / मानवता की मौत : घंटों बेसुध पड़ा रहा सड़क पर गिरा बुजुर्ग, पानी तो देना दूर लोगों ने उठाने की भी कोशिश नहीं की

मानवता की मौत : घंटों बेसुध पड़ा रहा सड़क पर गिरा बुजुर्ग, पानी तो देना दूर लोगों ने उठाने की भी कोशिश नहीं की

गुमला : जानलेवा कोरोना का खौफ अब लोगों में इस कदर बैठ गया है कि लोग इंसानियत को भी भूल गए हैं। रविवार को गुमला के सिसई रोड छठ तालाब के पास कुछ ऐसा ही देखने को मिला। एक वृद्ध अचानक बेसुध होकर सड़क पर गिर पड़े। आसपास मौजूद लोग मदद करने के बदले वहां से भाग खड़े हुए। कोई व्यक्ति कोरोना के डर से उनकी मदद के लिए आगे नहीं आया। कुछ लोग दूर से ही मोबाइल पर वृद्ध की तस्वीर उतारने लगे। करीब एक घंटे बाद एक स्थानीय पत्रकार को इसकी सूचना मिली तो उन्होंने पुलिस समेत 108 एंबुलेंस को इसकी जानकारी दी। इसके बाद पुलिस की सहायता से वृद्ध को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया जा सका।

ASI सुनील कुमार ने वृद्ध को पानी पिलाया तब वो कुछ होश में आए। वृद्ध ने उन्हें सिर्फ यही बताया कि वे खोरा गांव के रहने वाले हैं। इधर, सूचना के 20 मिनट बाद 108 एम्बुलेंस मौके पर पहुंची। हालांकि एम्बुलेंस कर्मी ने कहा कि वृद्ध के साथ कोई जाएगा तभी वह उसे अस्पताल पहुंचाएगा। हालांकि लोगों की जुटी भीड़ और मोबाइल पर बनाए जा रहे वीडियो को देख एंबुलेंस कर्मी वृद्ध को अस्पताल ले जाने को तैयार हुआ।

ASI सुनील कुमार ने वृद्ध को पानी पिलाया तब वो कुछ होश में आए।

इधर, ASI सुनील कुमार ने कहा कि सड़क पर अगर कोई व्यक्ति किसी भी कारण वश गिर पड़े या हादसे का शिकार हो तो तुंरत उसकी मदद करनी चाहिए। ताकि उसकी जान बचाई जा सके। तुरंत पुलिस को फोन कर जानकारी देनी चाहिए। पुलिस की मदद करें और देश का सच्चा नागरिक होने का कर्तव्य निभाएं।

 

loading...
loading...

Check Also

कोरोना मरीज का ऑक्सीजन मास्क हटाकर महिलाएं करने लगीं पूजा, फिर हुआ कुछ ऐसा!

यूपी के कानपुर से एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हुआ है. जहां पर ...