Friday , July 23 2021
Breaking News
Home / खबर / सरेआम कपड़े उतारने लगीं टाइगर श्रॉफ की बहन, बेशर्मी देख लोगों ने मूंद ली आंखें!

सरेआम कपड़े उतारने लगीं टाइगर श्रॉफ की बहन, बेशर्मी देख लोगों ने मूंद ली आंखें!

करीना कपूर, अनुष्का शर्मा, दीपिका पादुकोण जैसी टॉप एक्ट्रेसेस से बिल्कुल भी कम नहीं है टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff), कृष्णा ने बेशक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है। कृष्णा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने हॉट एंड सेक्सी अंदाज से फैंस को दीवाना बना देती है। उनके सोशल मीडिया पोस्ट लोगों का खूब ध्यान खींचते है। एक बार फिर कृष्णा ने अपनी फोटोशूट को लेकर काफी चर्चाओं में है। फोटोशूट में वो सरेआम एक-एक कर कपड़े उतार रही है।

दरअसल, कृष्णा श्रॉफ ने एक बोल्ड फोटोशूट कराया है। कृष्णा का लुक वर्किंग गर्ल जैसा दिखाई दे रहा है। फोटोशूट के दौरान एक स्टोरी दिखाई गई है। जिसमें कृष्णा श्रॉफ कमाल के एक्सप्रेशन्स दे रही है।  कृष्णा श्रॉफ फोटोशूट में काम करती है। इसके बाद वो कुछ ऐसा करने लगती है, जिसे देख फैंस हैरान रह जाते है। इसके बाद वो अपने कपड़े उतारने लगती है। कृष्णा ने अपना ब्लेजर उतारा और रिवीलिंग ट्यूब टॉप में कई शानदार पोज दिए। कृष्णा का एटिट्यूड भी परफेक्ट लग रहा है। कृष्णा श्रॉफ ने इन शानदार तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘नॉट योर बेब’

इन तस्वीरों में आप देख सकते है कि कृष्णा श्रॉफ ने ऑल ब्लैक लुक कैरी किया है। वो ब्लैक ब्लेजर और फ्लेयर्ड ट्राउजर में नजर आ रही है। इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक ट्यूब टॉप पहना। बालों को कृष्णा ने टॉम कर्ल्स किए है। साथ ही न्यूड स्टाइल मेकअप और मिनिमल ज्वैलरी इस लुक के साथ परफेक्ट लग रहे है। कृष्णा की इन फोटोज को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर रहे है।

कृष्णा श्रॉफ की मां आएशा श्रॉफ ने भी तस्वीर पर कमेंट कर के तारीफ की है। वहीं पापा जैकी श्रॉफ भी तारीफ करने से पीछे नहीं रहे है। इतना ही नहीं दिशा पाटनी की बहन खुशबू पाटनी ने भी तस्वीर पर कमेंट कर कृष्णा की तारीफ की है।

loading...

Check Also

आगरा: 8.5 करोड़ की डकैती का मास्टरमाइंड है खानदानी अपराधी, दो भाइयों का हुआ एनकाउंटर, बहन पर भी 8 केस दर्ज

आगरा में मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी में 8.5 करोड़ रुपए की डकैती का मास्टरमाइंड नरेंद्र ...