Wednesday , May 12 2021
Breaking News
Home / क्राइम / नाइट कर्फ्यू : पेशेंट के लिए ब्लड लेने जा रहे युवक को पकड़ ली पुलिस, उधर अस्पताल में मौत हो गई

नाइट कर्फ्यू : पेशेंट के लिए ब्लड लेने जा रहे युवक को पकड़ ली पुलिस, उधर अस्पताल में मौत हो गई

सूरत के सचिन GIDC में कोरोना मरीज के लिए नाइट कर्फ्यू के दौरान ब्लड लेने जा रहे एक युवक को पुलिस ने पकड़ लिया। युवक की काफी मिन्नतों के बाद भी उसे नहीं छोड़ और पकड़कर थाने ले गए। इसके चलते समय पर खून नहीं मिलने से मरीज की मौत हो गई। परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि खून लेने जा रहा मृतक के दामाद जावेद ने अस्पताल का पर्चा भी दिखाया, लेकिन पुलिसकर्मियों ने फाड़ दिया। थाने ले जाकर उसे पीटा और इसके बाद छोड़ा।

खून नहीं मिलने से हो गई मरीज की मौत
परिवार वाले जावेद का इंतजार करते रहे। वहीं, खून लाने में देरी होने के कारण नजीर मोहम्मद मालिक नाम के व्यक्ति की मौत हो गई। इस बारे में जावेद शेख ने बताया कि उन पाटिया के अमन अस्पताल में उसके चाचा ससुर नजीर मोहम्मद मालिक पॉजिटिव आने के कारण 19 अप्रैल से एडमिट थे और अब डॉक्टर ने खून की कमी बताई थी।

लौटने में देरी हो गई
डॉक्टरों ने ब्लड लाने को कहा तो जावेद ने अपने कुछ साथियों से बात की और बाइक से निकल पड़े। रास्ते में पांच पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोका गाली-गलौच शुरू कर दी। उन्होंने प्रिस्क्रिप्शन को झूठा बताकर उसे फाड़ दिया। इसके बाद खींचते हुए आधा किलोमीटर तक ले गए। इससे जावेद को लौटने में देरी हो गई।

डर से डोनर भी भाग गए
नजीर को चार यूनिट खून की जरूरत थी। इसमें से दो यूनिट का इंतजाम हो गया था। अन्य दो बोतल के लिए दो डोनर को बुलाया गया था। लेकिन, जब डोनर ने जावेद के साथ हुई घटना के बारे में सुना तो वे अस्पताल आने से डर गए और अस्पताल पहुंचे ही नहीं।

loading...
loading...

Check Also

कोरोना मरीज का ऑक्सीजन मास्क हटाकर महिलाएं करने लगीं पूजा, फिर हुआ कुछ ऐसा!

यूपी के कानपुर से एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हुआ है. जहां पर ...