उन्होंने पहले मेरे कपड़े उतारे और…; क्रिकेटर की कहानी सुनकर आप भी हो जाएंगे बीमार

0
3

मुंबई: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर स्टुअर्ट मैकगिल एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. उन्होंने अपने अपहरण को लेकर ऐसे खुलासे किए, जिन्हें जानकर आप चौंक जाएंगे। पंद्रह महीने बाद उसने अपने अपहरण को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए। मैकगिल की दर्दनाक घटनाओं के बारे में जानकर प्रशंसक भी हैरान रह गए।

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर स्टुअर्ट मैकगिल को अपहरणकर्ताओं के एक समूह ने पिछले साल सिडनी स्थित उनके घर से उठा लिया था। इसके बाद अपहरणकर्ता उसे शहर के एक हिस्से में ले गए और बंदूक की नोक पर धमकाया। 

सेन डब्ल्यूए ब्रेकफास्ट के साथ एक साक्षात्कार में इसका खुलासा करते हुए, मैकगिल ने कहा, “यह ऐसा कुछ है जो एक बुरे दुश्मन के साथ कभी नहीं होना चाहिए। मैं एक कार में बंधा हुआ था। मैं कार में नहीं बैठना चाहता था और मैंने उससे दो बार कहा, मैं कार में नहीं बैठूंगा। लेकिन बंदूक की नोक पर उन्होंने मुझे डरा दिया। कार से लगभग डेढ़ घंटे का समय लगता है।

उन्होंने आगे कहा, “मुझे नहीं पता था कि हम कहां हैं। मुझे नहीं पता था कि हम कहां जा रहे हैं और मैं बहुत डरा हुआ था। उस समय उन्होंने मुझे नंगा किया और मुझे पीटा। उन्होंने मुझे धमकाया भी। उन्होंने मुझे फेंक दिया। तीन घंटे में खत्म हो।”