Wednesday , December 1 2021
Home / मनोरंजन / सलमान खान की ये एक्ट्रेस 17 साल की उम्र में ही हो गई थी प्रेग्नेंट, फिर उठाया इतना बड़ा कदम

सलमान खान की ये एक्ट्रेस 17 साल की उम्र में ही हो गई थी प्रेग्नेंट, फिर उठाया इतना बड़ा कदम

नई दिल्ली। बॉलीवुड में कई फिल्में बनी हैं। लेकिन कुछ फिल्में ऐसी हैं, जिन्हें सालों बीतने के बाद भी लोग भुला नहीं पाते हैं। उन्हीं में से एक है साल 1989 में रिलीज हुई सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’। ये फिल्म उस वक्त की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म मानी जाती है। आज भी लोग इसे टीवी पर देखना पसंद करते हैं। इस फिल्म से दबंग सलमान खान ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसमें उनके साथ एक्ट्रेस भाग्यश्री लीड रोल में थीं।

पहली ही फिल्म रही सुपरहिट
सलमान खान और भाग्यश्री की पहली ही फिल्म सुपरहिट रही। लोगों ने फिल्म को काफी प्यार दिया। वहीं, सलमान और भाग्यश्री रातों-रात स्टार बन गए थे। दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सलमान के साथ एक सीन शूट करने से पहले भाग्यश्री रो पड़ी थीं? अगर नहीं जानते तो चलिए हम आपको उस किस्से के बारे में बताते हैं-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online)

सीन करने से पहले खूब रोईं भाग्यश्री
‘मैंने प्यार किया’ फिल्म में भाग्यश्री ने सुमन का किरदार निभाया था। फिल्म में उनकी और सलमान की दोस्ती और प्यार दिखाया गया है। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि फिल्म में एक सीन है जिसमें उन्हें सलमान खान को गले लगाना होता है। इस सीन को शूट करने से पहले वह बहुत रोई थीं। बाद में डायरेक्टर ने उनसे पूछा तो उन्होंने बताया कि वह रुढ़ीवादी परिवार से हैं और उनके परिवार ने कभी चूड़ीदार से ज्यादा ड्रेस पहनने की इजाजत नहीं दी। ऐसे में गले लगने वाले सीन से वह घबरा गईं औक रोने लगीं। हालांकि, फिल्म में सलमान और उनकी कैमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया। आज भी दोनों एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online)

घर से भागकर की शादी
बता दें कि फिल्म की शूटिंग के दौरान भाग्यश्री हिमालय दासनी को डेट कर रही थीं। इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि फिल्म में जिस तरह की दिक्कत से सुमन गुजर रही थी वही उनके साथ असल जिंदगी में भी हो रहा था। उन्होंने बताया था कि वह हिमालय दासनी से प्यार करती थीं और इस बात की जानकारी उनके घर में हो गई। जिसके बाद उनके घरवाले उनसे काफी नाराज हुए थे। उनके घरवाले नहीं चाहते थे कि वह हिमालय से मिलें।

फिर भाग्यश्री ने घर से भागकर 1989 में हिमालय दसानी से शादी कर ली। महज 17 साल की उम्र में ही भाग्यश्री प्रेग्नेंट हो गई थीं। उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया था।

loading...

Check Also

‘रामायण’ में लंकेश का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी नहीं रहे

– बीजेपी के टिकट पर सांसद बने थे अरविंद त्रिवेदी नई दिल्ली  । रामानंद सागर ...