ऋचा चड्ढा ने ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के 10 साल पूरे किए, इसे ‘मॉडर्न क्लासिक’ बताया, शेयर किया बीटीएस वीडियो

नई दिल्ली: लोकप्रिय फिल्म के रूप में, `गैंग्स ऑफ वासेपुर` बुधवार को 10 साल पूरे हो गए, ऋचा चड्ढा ने स्मृति लेन में टहलते हुए अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया। ‘मैडम मुख्यमंत्री’ अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के 10 साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए एक वीडियो साझा किया।

वीडियो को साझा करते हुए, ऋचा ने एक भावनात्मक नोट लिखा, उन्होंने लिखा, “इस आधुनिक क्लासिक के जन्म के 10 साल का जश्न! , और मेरा जीवन।”

उन्होंने कहा, “मैं इसका हिस्सा बनने के लिए बहुत आभारी हूं। टीम को ढेर सारा प्यार। फिल्म ने फिल्म उद्योग को बहुत सारी प्रतिभा दी।

वीडियो फिल्म और उसके कलाकारों के बीटीएस क्षणों को दिखाता है। वीडियो में जयदीप अहलावत, मनोज बाजपेयी और फिल्म के निर्देशक अनुराग कश्यप की झलक दिखाई गई है।

फिल्म की शुरुआत में ऋचा के इंटरव्यू की एक क्लिप है, वह कहती नजर आईं कि फिल्म न सिर्फ अलग है बल्कि संदेश भी है और लोग इस फिल्म को देखने के बाद सीटी बजाएंगे.

अनुराग कश्यप निर्देशित एक वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित है, फिल्म एक गैंगस्टर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक कोयला खनन माफिया से टकराता है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी, मनोज बाजपेयी, हुमा कुरैशी, ऋचा चड्ढा और तिग्मांशु धूलिया के साथ कलाकारों की टुकड़ी की विशेषता, `गैंग्स ऑफ वासेपुर` की पहली किस्त 22 जून, 2012 को रिलीज़ हुई थी

। कश्यप रिवेंज ड्रामा आने वाली ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक रही है। पिछले दशक में भारतीय सिनेमा से बाहर।

काम के मोर्चे पर, ऋचा की झोली में कई प्रोजेक्ट हैं। अभिनेता अगली बार `फुकरे 3` में दिखाई देंगे। अनवर्स के लिए, `फुकरे 3` 3 मार्च को मुंबई में फर्श पर चला गया। फिल्म का एक महत्वपूर्ण हिस्सा भी राष्ट्रीय राजधानी में शूट किया गया था। कॉमेडी फिल्म फ्रेंचाइजी मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित है और रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। पहला भाग 2013 में रिलीज़ किया गया था और सीक्वल ‘फुकरे रिटर्न्स’ 2017 में आया था।