Thursday , December 2 2021
Home / मनोरंजन / ऋतिक की साली ने हिंदू-मुस्लिम पर बड़ी बात बोली, कहा- हालात ऐसे हैं कि..

ऋतिक की साली ने हिंदू-मुस्लिम पर बड़ी बात बोली, कहा- हालात ऐसे हैं कि..

कोरोना वायरस के कहर के बीच धर्म का मुद्दा फिर से हावी होता नजर आ रहा है और इसे लेकर सोशल मीडिया पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. समसामयिक मसलों पर बहुत ही बेबाकी के साथ अपनी राय रखने वाली मशहूर ज्वैलरी डिजाइनर और बॉलीवुड एक्टर संजय खान की बेटी फराह खान अली (ने भी ट्वीट किया है.

उन्होंने सवाल उठाया है कि मौजूदा हालात के बाद न तो हिंदू बचेगा और न ही मुसलमान. इस तरह उन्होंने देश के मौजूदा हालात पर टिप्पणी की है. फराह खान अली का यह ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है.

फराह ने ट्वीट किया, ‘जब भूख और गरीबी देश पर हावी हो जाएगी, और जब लोग इस वायरस और आर्थिक तबाही की वजह से अपनी नौकरियों से हाथ धो बैठेंगे, सिर्फ तभी लोग समझेंगे कि उनका धर्म या कम्युनल खाई उन्हें नहीं बचा सकती क्योंकि सभी समान रूप से परेशानियों का सामना करेंगे. ना हिंदू बचेगा, ना मुसलमान, ना इंसान.’

वहीं भारत में कोरोनावायरस तेजी से पैर फैला रहा है. देश में Covid-19 से मरने वालों का आंकड़ा 640 पर पहुंच गया है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, भारत में कोरोनावायरस से अब तक 681 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 21,339 हो गई है.

loading...

Check Also

‘रामायण’ में लंकेश का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी नहीं रहे

– बीजेपी के टिकट पर सांसद बने थे अरविंद त्रिवेदी नई दिल्ली  । रामानंद सागर ...