Thursday , October 21 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / ऋषभ पंत को लेकर उर्वशी के इस ट्वीट से मचा बवाल, ट्विटर पर फैंस ने कर दिया ट्रोल

ऋषभ पंत को लेकर उर्वशी के इस ट्वीट से मचा बवाल, ट्विटर पर फैंस ने कर दिया ट्रोल

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने 4 अक्टूबर को अपना बर्थडे मनाया. बर्थडे के दिन दिल्ली की टीम ने सीएसके (CSK) को हराकर उन्हें बर्थडे गिफ्ट भी दिया. यही नहीं पंत के बर्थडे पर फैन्स और क्रिकेटरों ने ट्विटर पर ट्वीट कर उन्हें बर्थडे विश भी किया, लेकिन दूसरी ओर बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने भी पंत को उनके बर्थडे पर विश किया लेकिन उनके साथ गुगली हो गई.

दरअसल जब दिल्ली कैपिटल्स ने 4 अक्टूबर को रात को सीएसके को हराया तो पूरी दुनिया में सोशल नेटवर्क साइट इंस्टाग्राम और फेसबुक ठप्प पड़ गए थे. ऐसे में उर्वशी ने पंत को ट्विटर पर बर्थडे विश किया. लेकिन रौतेला ने दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान  को बर्थडे विश करने में देरी कर दी. उर्वशी ने पंत को 12 बजे के बाद बर्थडे विश किया, जब तारीख बदल गई थी. यानि उर्वशी ने 4 के बजाय 5 अक्टूबर को बर्थडे की शुभकामनाएं दी. जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग जमकर उर्वशी को ट्रोल करने लगे.

एक यूजर ने ट्वीट कर हुए लिखा कि प्लीज पंत को परेशान न करे, वर्ल्ड कप के बाद आप उसे मैसेज करें. इसके अलावा फैन्स ने उर्वशी को यह भी समझाने की कोशिश करी कि, आपने विश करने में देरी कर दी है. सोशल मीडिया पर उर्वशी के द्वारा किया गया बर्थडे विश चर्चा का विषय बन गया है.

वहीं बात करें तो लगातार दूसरे सीजन में कैपिटल्स की टीम आईपीएल के क्वालीफाई में जगह बनाने में सफल रही है. 2020 के आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की टीम फाइनल में पहुंची थी और मुंबई इंडियंस से हार गई थी. इस बार भी दिल्ली की टीम ने कमाल का खेल दिखाया है और प्लेऑफ में टॉप पर पहुंच गई है. बता दें कि इस समय तीन टीमों ने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है जिसमें दिल्ली, सीएसके और बैंगलोर की टीम है.

 

 

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...