Friday , July 23 2021
Breaking News
Home / क्राइम / मोहल्ले के ही एकतरफा आशिक ने पहले रेप किया, फिर दुर्गा का गला दबा दिया

मोहल्ले के ही एकतरफा आशिक ने पहले रेप किया, फिर दुर्गा का गला दबा दिया

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में तीन दिन पहले हुई दुर्गा साहू की हत्या मामले में पुलिस ने संदिग्ध आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस मामले दुर्गा के मोहल्ले में रहने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने युवती को एक तरफा प्रेम के चलते उसकी हत्या की थी। युवक ने हत्या से पहले युवती से रेप किया था। पुलिस ने फिलहाल आरोपी का नाम नहीं बताया है और इस मामले में आज रविवार को खुलासा कर सकती है। यह पूरा मामला तोरवा थाना क्षेत्र के महमंद के बेल्हा खार गांव का है। जहां युवती की बुधवार सुबह गला घोंट कर हत्या कर दी गई थी।

डेढ़ साल से एक तरफा प्रेम करता था, प्रपोज किया पर वो नहीं मानी

आरोपी पिछले डेढ़ साल से युवती से एक तरफा मोहब्बत करता था और उसने कई बार युवती को रिझाने की कोशिश भी की थी। इतना ही नहीं आरोपी हर पल युवती पर नजर रखता था। नजर रखने के लिए उसने दुर्गा के घर के सामने रहने वाले अपनी उम्र से बड़े एक व्यक्ति से दोस्ती तक कर रखी थी। वह किसी तरह से दुर्गा के करीब आना चाहता था। फिर भी जब युवती ने तवज्जो नहीं दी तो उसने हत्या कर दी है। प्रेम में विफल युवक बेहद नाराज था। हत्या के समय वह बेहद क्रूर हो गया था कि उसने युवती को इतना पीटा था कि उसके कान से खून तक बहने लगा था।

इन सब के अलावा आरोपी के नशा करने के आदि होने की बात भी सामने आई है। इधर, पुलिस ने संदिग्ध को गिरफ्तार कर इस मामले में अन्य तथ्यों और वारदात में और कितने लोग शामिल थे इसका पता लगाने में जुटी हुई है। मामले में पुलिस रविवार को कड़ी दर कड़ी की गई अपनी जांच के बाद खुलासा कर सकती है। इस मामले में शुक्रवार को दुर्गा के गांव के करीब 800 लोगों ने आईजी ऑफिस और एसपी ऑफिस का घेराव भी किया था।

रेप कर हत्या करना मान रही पुलिस, पूछताछ जारी- टीआई

तोरवा टीआई परिवेश तिवारी के अनुसार इस वारदात से जुड़े बहुत कुछ क्लू सामने आ गए हैं। फिलहाल आरोपी का नाम और संख्या बता पाना ठीक नहीं होगा। पूछताछ चल रही है। प्रेम प्रसंग के कारण गला दबाने से हत्या हुई है। यह बात तो सामने आई है। मृतिका के साथ रेप हुआ था इस बात से भी इंकार किया नहीं किया जा सकता। क्योंकि जिस हालात में उसकी बॉडी मिली थी ,उससे रेप होना माना जा सकता है। फिलहाल शार्ट पीएम रिपोर्ट पुलिस को मिली है, मामले का जल्द खुलासा किया जाएगा

loading...

Check Also

आगरा: 8.5 करोड़ की डकैती का मास्टरमाइंड है खानदानी अपराधी, दो भाइयों का हुआ एनकाउंटर, बहन पर भी 8 केस दर्ज

आगरा में मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी में 8.5 करोड़ रुपए की डकैती का मास्टरमाइंड नरेंद्र ...