Saturday , November 27 2021
Home / खबर / एक्टर इरफान खान का ‘पान सिंह तोमर’ से लेकर ‘लंचबॉक्स’ तक का सफर, ये है 5 यादगार किरदार

एक्टर इरफान खान का ‘पान सिंह तोमर’ से लेकर ‘लंचबॉक्स’ तक का सफर, ये है 5 यादगार किरदार

नई दिल्ली:  इरफान खान का 53 वर्ष (Irrfan Khan Dies at 53) की उम्र में निधन हो गया है. इरफान खान पिछले दो साल से बीमारी से जूझ रहे थे और आखिरकार आज उन्होंने अलविदा कह दिया है.  इरफान खान बॉलीवुड के उन सितारों में से हैं जिन्होंने दुनियाभर में अपनी एक्टिंग से धूम मचाकर रख दी और भारतीय सिनेमा को ग्लोबल स्तर पर लेकर गए. इरफान खान ने कई यादगार किरदारों को निभाया और हाल ही में उनकी फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ रिलीज हुई थी. इरफान खान (Irrfan Khan) के यादगार 5 किरदारों पर एक नजर डालते हैंः

तलवार (2015): इरफान खान (Irrfan Khan) ने सीबीआई अफसर का किरदार बहुत ही कमाल के अंदाज में निभाया है, और इस किरदार को काफी याद भी किया जाता है.

किस्सा (2013): फिल्म की कहानी दिल को छू लेने वाली है, इसमें एक ऐसा शख्स है जो अपने वंश को आगे बढ़ाना चाहता है, इसके लिए वह कुछ भी कर गुजरने को तैयार है.

द लंच बॉक्स (2013): इस फिल्में उन्होंने ऐसे शख्स का किरदार निभाया जिसकी पत्नी का निधन हो चुका है, और उसे अनोखे तरह का इश्क होता है.

पान सिंह तोमर (2012): एथलीट से डैकेत बने एक शख्स की कहानी में उनका किरदार इतना जानदार था कि उसने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाकर रख दी.

द वॉरियर (2001): इरफान खान की इस ब्रिटिश इंडियन फिल्म की कहानी सामंती राजस्थान के योद्धा की है जो युद्ध से मुंह मोड़ने की कोशिश करता नजर आता है. इस फिल्में उनका लुक काफी सुर्खियों में रहा था.

loading...

Check Also

पेट्रोल-डीजल की कमी के बाद अब इस देश में अंडरवियर्स और पजामे की भारी किल्लत

लंदन (ईएमएस)।आपकों जानकार हैरानी होगी कि यूके में इन दिनों अंडरवियर्स और पजामे की भारी ...