Tuesday , September 21 2021
Breaking News
Home / खबर / एक्टर सोनू सूद ने किया ‘खतरनाक’ वर्कआउट, क्या देखा आपने VIDEO

एक्टर सोनू सूद ने किया ‘खतरनाक’ वर्कआउट, क्या देखा आपने VIDEO

नई दिल्ली: 

कोरोना काल में जरूरतमंदों की मदद करने वाले सोनू सूद गरीबों के मसीहा कहे जाने लगे हैं. वो एक नेक दिल इंसान हैं जो लोगों के दिलों में राज करते हैं. फिल्मों के साथ ही सोनू सूद फिटनेस में भी है हिट हैं. सोनू अपनी फिटनेस मेंटेन करने के लिए घंटों जिम में पसीना बहाते हैं. वो अपने हैवी वर्कआउट रूटीन का वीडियो अक्सर फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. सोनू सूद ने न सिर्फ अपनी दरियादिली से लोगों को इंस्पायर किया है बल्कि उनका फिटनेस रूटीन भी लोगों को मोटिवेट करता है. सोनू बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर हैं जिनके लिए फिटनेस उनकी प्रायॉरिटी लिस्ट में आती है. कई बार ये बात वो अपने इंटरव्यू में भी बता चुके हैं. हाल ही में सोनू सूद ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ अपना एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है जिसके बाद कुछ उनका स्टेमिना देखकर हैरान हैं तो कुछ सोनू के फिटनेस की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियरिंग करने के बाद फिल्मों में अपना हाथ आजमाने वाले सोनू सूद की फिटनेस देखकर कोई भी उन पर फिदा हो सकता है. हाल ही में सोनू सूद ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से एक वीडियो क्लिप शेयर किया है जिसमें वो ‘वॉल किक अप्स क्रोसफिट’ करते नज़र आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनू दीवार के सहारे उल्टा खड़े हुए नजर आ रहे हैं. जमीन पर डंबल्स रखे हुए हैं जिसे पकड़ कर वो पहले दीवार के सहारे खड़े होकर फिर आगे की तरफ किक मारते हुए दिखाई दे रहे  हैं. ये वर्कआउट जितना देखने में मुश्किल लग रहा है असल में इसे करना उससे भी ज्यादा मुश्किल है. ये एक रेग्युलर कंसिस्टेंसी से ही कर पाना संभव है. जैसा कि हम सब जानते हैं सोनू सूद अपनी फिटनेस को प्राथमिकता देते हैं और इसीलिए वो जिम में घंटों पसीना बहाकर हैवी वर्कआउट रूटीन को फॉलो करते हैं. उनकी फिटनेस उनकी कड़ी मेहनत को बयां करने के लिए काफी है.

सोनू सूद ने अपने वर्कआउट वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ये स्टंट खतरनाक है, इसलिए बिना किसी प्रॉपर ट्रेनिंग इसे करने की कोशिश ना करें. सोनू सूद लोगों के बीच बेहद लोकप्रिय सितारों में से एक हैं. उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि महज 58 मिनट में ही 8 लाख 30 हज़ार से ज्यादा व्यूज इस वीडियो में आ चुके हैं और 4 हज़ार से ज्यादा कमेंट फैंस अपने चहेते सितारे के वीडियो को देखकर अब तक कर चुके हैं. फैंस रेड हार्ट और हॉट इमोजी के साथ सोनू सूद के इस वीडियो पर प्यार की बौछार कर रहे हैं

loading...

Check Also

RCB vs KKR : कोहली के रडार पर 2 बड़े रिकॉर्ड, एक का बनना तो एकदम पक्का

आईपीएल फेज-2 का आज दूसरा मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच ...