Friday , July 23 2021
Breaking News
Home / खबर / हरियाणा में कोरोना: अब केवल 4 जिलों में 100+ एक्टिव केस, देखें ताजा अपडेट्स

हरियाणा में कोरोना: अब केवल 4 जिलों में 100+ एक्टिव केस, देखें ताजा अपडेट्स

चंडीगढ़: हरियाणा वासियों के लिए कोरोना (Haryana Corona Update) से जुड़ी राहत की खबर है. सोमवार को प्रदेशभर से सिर्फ 54 नए कोरोना मरीज (haryana new corona positive case) सामने आए हैं, जबकि रविवार को 51 मरीज सामने आए थे. इसके साथ ही प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या भी घटकर 1,113 हो गई है.केवल 4 जिलों में 100 से ज्यादा एक्टिव केस

बता दें कि, ऐसे 4 जिले हैं जहां से सोमवार को एक भी कोरोना का नया केस सामने नहीं आया है. ये जिले जींद, चरखी दादरी, फरीदाबाद और महेंद्रगढ़ हैं. इसके अलावा सिर्फ पलवल ही एक मात्र ऐसा जिला है, जहां से सबसे ज्यादा 10 नए केस सामने आए हैं. हरियाणा में अब केवल चार जिले ही ऐसे हैं जहां 100 से ज्यादा एक्टिव केस हैं. ये जिले हैं- गुरुग्राम, हिसार, सिरसा और पानीपत.

अगर बात साइबर सिटी गुरुग्राम की करें तो यहां भी कोरोना की रफ्तार थमती दिखाई दे रही है. सोमवार को जिले से केवल 4 नए केस ही सामने आए हैं. यहां एक्टिव मरीजों की संख्या 104 रह गई है, जबकि गुरुग्राम में सोमवार को 9 मरीजों को ठीक होने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया है.

सोमवार को पूरे प्रदेश में कुल 117 मरीजों को ठीक होने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया है. सबसे ज्यादा 23 मरीज कुरुक्षेत्र जिले से ठीक हुए हैं. 16 मरीज भिवानी से, 11 मरीज पलवल से, 10 मरीज पंचकूला से, 9 मरीज गुरुग्राम से ठीक हुए हैं. सोमवार को कोरोना से 10 मरीजों की मौत हुई है. अब हरियाणा में कोरोना से जान गंवाने वालों की संख्या 9,496 हो गई है.

हरियाणा में अब तक 1,01,91,300 लोगों के सैंपल लिए गए हैं. वहीं हरियाणा का रिकवरी रेट (haryana corona recovery rate) 98.62 फीसदी है.

loading...

Check Also

आगरा: 8.5 करोड़ की डकैती का मास्टरमाइंड है खानदानी अपराधी, दो भाइयों का हुआ एनकाउंटर, बहन पर भी 8 केस दर्ज

आगरा में मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी में 8.5 करोड़ रुपए की डकैती का मास्टरमाइंड नरेंद्र ...