Tuesday , November 30 2021
Home / क्राइम / चेन्नई का फोटोग्राफर कर रहा था ब्लैकमेलिंग, रूसी एक्ट्रेस ने गोवा में कर लिया सुसाइड

चेन्नई का फोटोग्राफर कर रहा था ब्लैकमेलिंग, रूसी एक्ट्रेस ने गोवा में कर लिया सुसाइड

पणजी : गोवा पुलिस ने कंचना 3 की अभिनेत्री एलेक्जेंड्रा जावी की आत्महत्या के मामले को सुलझाने का दावा किया है. लड़की ने पिछले हफ्ते उत्तरी गोवा के शिवोली में आत्महत्या कर ली थी. पुलिस की जांच में पता चला है कि चेन्नई में एक फोटोग्राफर द्वारा प्रताड़ित किए जाने के बाद उसने आत्महत्या कर ली.

बाद में युवक को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस जांच के अनुसार रूसी लड़की तब से मानसिक तनाव में थी, जिसने उसे चरम कदम उठाने के लिए मजबूर किया. इस संबंध में चेन्नई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी. इस रूसी युवती ने तमिल फिल्म उद्योग के साथ-साथ मॉडलिंग के क्षेत्र में भी काम किया था.

उन्होंने तमिल फिल्म कंचना 3 में मुख्य भूमिका निभाई थी. 20 अगस्त को शिवोली में दो रूसी लड़कियों के शव मिले थे. इनमें 24 साल की एलेक्जेंड्रा भी शामिल थीं. एक तमिल फिल्म में काम करते हुए एक फोटोग्राफर ने उनकी तस्वीर खींची थी और युवक इस अश्लील फोटो के साथ वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल कर रहा था.

उसने चेन्नई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. युवा रूसी महिला एलेक्जेंड्रा दजावी अपने दोस्त के साथ शिवोली में रह रही थी. जांच के दौरान पुलिस को उसके दोस्त के बयान से उसकी मौत के सुराग मिले. इस युवती ने तमिल फिल्म इंडस्ट्री में काम करके सफलता हासिल की थी.

उनकी मौत ने फिल्म उद्योग और सोशल मीडिया पर विवाद खड़ा कर दिया है. उनकी मौत को लेकर रूस में फेसबुक और ट्विटर पर मिश्रित प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. यह चौंकाने वाला है कि एक युवा रूसी महिला तमिल संस्कृति का अध्ययन करने और इतनी बड़ी सफलता हासिल करने भारत आई थी जिसकी गोवा में आकस्मिक मृत्यु हो गई.

loading...

Check Also

पेट्रोल-डीजल की कमी के बाद अब इस देश में अंडरवियर्स और पजामे की भारी किल्लत

लंदन (ईएमएस)।आपकों जानकार हैरानी होगी कि यूके में इन दिनों अंडरवियर्स और पजामे की भारी ...