Saturday , May 15 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / एक्ट्रेस से पसंदीदा IPL टीम पर हुआ सवाल, जवाब सुनकर फैन्स हो गए खुश.. देखें Video

एक्ट्रेस से पसंदीदा IPL टीम पर हुआ सवाल, जवाब सुनकर फैन्स हो गए खुश.. देखें Video

साउथ इंडियन एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फैन फॉलोइंग पूरे भारत में है. उनके क्यूट एक्सप्रेशन्स लोगों को काफी पसंद आते हैं. भले ही रश्मिका ने कोई बॉलीवुड फिल्म नहीं की हो, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. साउथ एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर फैन्स के सवालों का जवाब दिया. इसी दौरान एक फैन (Fan) ने रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) से आईपीएल की फेवरेट टीम पूछी. जिस पर एक्ट्रेस ने ऐसा जवाब दिया, जिसको सुनकर फैन्स झूम उठे. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

एक फैन ने पूछा- मैम आपकी फेवरेट आईपीएल टीम कौन सी है? इस पर एक्ट्रेस बोली- ‘ई साला कप नमदे’ यानी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु. ई साला कप नमदे आरसीबी का स्लोगन है. जवाब सुनते ही आरसीबी फैन्स भी हैरान रह गए. उन्होंने हाथ से हार्ट का साइन बनाकर यह जवाब दिया था.

देखें Video:

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) 23 वर्ष की हैं और उन्हें ‘कर्नाटक क्रश’ भी कहा जाता है. रश्मिका मंदाना तेलुगू और कन्नड़ इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेसेस में से हैं. रश्मिका ने 2016 में ‘किरिक पार्टी’ के साथ कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. लेकिन 2017 में उन्होंने दो सुपरहिट फिल्में ‘चमक’ और ‘अंजनि पुत्र’ दीं.

2018 में रश्मिका ने ‘चलो’ से तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा और फिल्म सुपरहिट रही. रश्मिका मंदाना ‘गीत गोविंदम’ और ‘डियर कॉमरेड’ में विजय देवराकोंडा के साथ नजर आ चुकी हैं और दोनों ही फिल्में सुपरहिट रही थीं.

loading...
loading...

Check Also

DSGMC को अमिताभ बच्चन के 2 Cr के दान को स्वीकार करने पर आपत्ति जताए सिख निकाय, कारण- 1984 दंगे

1984 के सिख विरोधी दंगों का दाग महानायक अमिताभ बच्चन को वापस परेशान करने आ ...