Thursday , October 28 2021
Breaking News
Home / क्राइम / एक और डांसिंग गर्ल :  युवती ने मंदिर परिसर में सेकेंड हैंड जवानी… गाने पर किया डांस, बवाल शुरू

एक और डांसिंग गर्ल :  युवती ने मंदिर परिसर में सेकेंड हैंड जवानी… गाने पर किया डांस, बवाल शुरू

छतरपुर . कुछ दिन पहले इंदौर के चौराहे पर मॉडल के डेयर एक्ट के वीडियो ने हंगामा खड़ा दिया था। अब ऐसा ही एक वीडियो छतरपुर में भी सामने आया है। यहां एक युवती ने मंदिर परिसर में सेकेंड हैंड जवानी… गाने पर डांस किया है। वीडियो छतरपुर के जनराय टोरिया मंदिर का बताया जा रहा है। वीडियो सामने आने के बाद अब इसका विरोध भी शुरू हो गया है। हिंदूवादी संगठनों ने लेकर सोशल मीडिया पर आपत्ति दर्ज कराना शुरू कर दिया है। वहीं मंदिर के महंत ने कहा है कि लड़की के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। ऐसी हरकतें कर मंदिर, मठ और आश्रमों को बदनाम न करें।

डांस करने वाली युवती छतरपुर की रहने वाली है और उसका नाम आरती साहू है। आरती अपने यूट्यूब और इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो डालती रहती हैं। यूट्यूब पर उनके 25 लाख फॉलोअर्स हैं, लेकिन उनके इस डांस पर बजरंग दल समेत कई संगठन विरोध कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि चंद रुपयों और फेमस होने के लिए यह हरकत की गई है। वहीं, आरती ने फोन पर बातचीत में कहा कि उनके डांस में फूहड़ता नहीं है। वे पूरी सभ्यता से फुल ड्रेस में थी और जो कुछ किया उसमें कुछ भी अश्लील नहीं है।

बजरंग दल ने कहा- ऐसी लड़कियां समाज को गंदा कर रहीं
छतरपुर में बजरंग दल के विभाग सह संयोजक सौरभ खरे का कहना है कि आरती जैसी लड़कियां समाज को गंदा कर रही हैं। हिंदू संस्कृति को बदनाम करने वाले ऐसे लोगों को समाज में रहने का अधिकार नहीं है। हमारा संगठन ऐसे लोगों का कड़ा विरोध करता है।

आरती के खिलाफ कार्रवाई की मांग
जनराय टोरिया मंदिर के महंत भगवानदास का कहना है कि उन्हें मंदिर के गेट पर डांस की जानकारी नहीं है, क्योंकि वे सागर स्थित मंदिर में थे। यह वीडियो कब बना ये नहीं पता, लेकिन वीडियो बना तो यह गलत है। मैं इसका विरोध करता हूं। इस तरह डांस कर अपनी इच्छा पूरी करने वाले लोगों पर कार्रवाई होनी चाहिए। मठ, मंदिर और आश्रम को बदनाम नहीं किया जाना चाहिए।

इंदौर में एक मॉडल के सड़क पर डांस को लेकर हुआ था हंगामा
कुछ दिनों पहले इंदौर में श्रेया कालरा नाम की मॉडल ने चौराहे पर डांस किया था। इसकी वजह से थोड़ी देर ट्रैफिक भी रुका रहा था। मामले की जानकारी के बाद गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि भाव जो भी हो, लेकिन तरीका गलत था, इसलिए ट्रैफिक नियमों के तहत कार्रवाई होगी। बाद में मॉडल ने चालान भी भरा था।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...