Friday , July 30 2021
Breaking News
Home / अंतर्राष्ट्रीय / तपती धूप में दौड़-दौड़ कर खुद ऑर्डर सप्लाई किए Uber के CEO, एक दिन में कमाए इतने रुपए

तपती धूप में दौड़-दौड़ कर खुद ऑर्डर सप्लाई किए Uber के CEO, एक दिन में कमाए इतने रुपए

अमेरिकी कंपनी उबर (Uber) लोगों के बीच काफी पॉपुलर है। उबर जहां लोगों को मंजिल तक पहुंचाने का काम करता है, तो वहीं फूड डिलीवरी बिजनेस ‘उबर ईट्स’ (Uber Eats) लोगों तक खाना पहुंचाता है। इस बार लोगों तक खाना पहुंचाने का जिम्मा कंपनी के सीईओ दारा खोसरोशाही ने उठाया। दारा खोसरोशाही ने फूड डिलीवरी के एक्सपीरियंस लेने के लिए खुद डिलीवरी शुरू कर दी और उन्हें एक दिन में कुल 98.91 डॉलर की कमाई हुई। भारतीय करेंसी के मुताबिक 7,340.78 रुपये कमाई हुई।

इस बात की जानकारी उबर कंपनी के सीईओ दारा खोसरोशाही ने खुद अपने ट्विटर हैंडल पर दी। ट्विटर पर अपने एक्सपीरियंस को करते हुए उन्होंने लिखा कि,

‘उबर ईट्स के लिए डिलीवरी करते हुए कुछ घंटे बिताए है

1. सैन फ्रांसिस्को असल में एक खूबसूरत टाउन है।

2. रेस्टोरेंट के कर्मचारी बहुत ही अच्छे थे,

3. यह व्यस्त था! 3:30 तक ऑनलाइन रहकर 3:24 तक डिलीवर करना।

4. मुझे भूख लगी है- कुछ ऑर्डर करने का समय आ गया है।’

इस ट्वीट में दारा खोसरोशाही ने दो फोटो भी अटैच की जिसमें एक में वो हेलमेट पहने और पीठ पर Ubereats का बैग लिए हुए दिख रहे है। वहीं दूसरे फोटो से उनके कमाई के बारे में जाना जा सकता है. इसमें लिखा है कि उन्होंने कुल 98.91 डॉलर की कमाई की है और 10 ट्रिप कम्पलीट किए है। इसके साथ उन्हें 45 पॉइंट्स मिले है।

 

अपने ट्विटर हैंडल पर दारा खोसरोशाही ने दूसरे दिन के डिलीवरी के बारे में भी बताया है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा- ‘डे 2- पहले दिन जैसा अच्छा नहीं रहा। ट्रैफिक के साथ ज्यादा डाउनटाउन और ड्रॉप ऑफ का दर्द। ज्यादा फास्ट फूड और कम टिप्स। एक ने मुझे मारने की कोशिश की। बहुत व्यस्त- 2:01 और 2:02 से ऑनलाइन कार्य कर रहा हूं और… पहली बार अपने डार्क स्टोर से पिकअप किया है।’ इस ट्वीट के साथ भी उन्होंने दो इमेज लगाई है जिसमें एक में उनके दिन भर की कमाई का ब्यौरा है। इसमें उन्हें 50.63 डॉलर लगभग 3756 रुपये की कमाई हुई है और 18 पॉइंट्स मिले।

 

loading...

Check Also

‘मेंहदी लगा के रखना..’ गाने के अंग्रेजी वर्जन ने ‘देसी गर्ल’ को खूब हंसाया, आप भी देखें VIDEO

फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ का खुमार अभी तक लोगों के सर चढ़कर बोलता है. ...