Sunday , September 26 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / एक भोजन की थाली के साथ दो थाली फ्री में मिलने का ऑफर…कीमत 53 हजार रुपये

एक भोजन की थाली के साथ दो थाली फ्री में मिलने का ऑफर…कीमत 53 हजार रुपये

मेरठ में एक भोजन की थाली के साथ दो थाली फ्री में मिलने के ऑफर में एक अध्यापिका को साइबर ठगी की शिकार हो गईं. साइबर ठगों ने महिला शिक्षक के खाते से 53 हजार रुपये की ठगी कर ली.

मेरठः जिले में साइबर अपराध की घटनाएं कम नहीं हो रही हैं. अपराधी ठगी के नए नए पैंतरे अजमा रहे हैं. जिले की एक शिक्षिका भी ऑनलाइन का शिकार हुईं हैं. शिक्षिका के खाते से रुपया ठगों ने साफ कर दिया. शिक्षिका ऑनलाइन खरीदारी के दौरान ठगी का शिकार हुईं. ऑनलाइन खरीदारी के दौरान ऑफर पर शिक्षिका ने हजारों रुपये गवां दिए. पीड़िता ने साइबर सेल में शिकायत की है.

उन्होंने जब वापस उसी नंबर पर फोन किया तो फोन नहीं उठा. इसके बाद उन्होंने साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई. इस बारे में महिला का कहना है कि वो पढ़ी लिखी जागरूक महिला हैं, लेकिन मोबाइल पर आए मैसेज को देखकर उन्हें लगा कि, इसमें कोई फ्राड नहीं होगा, लेकिन उनके साथ ही ठगी हो गई.

एसपी क्राइम अनीत कुमार ने बताया कि एक महिला ने अपने साथ साइबर ठगी होने की शिकायत साइबर सेल में बीते दिन की थी. उन्होंने कहा कि, महिला बेहद परेशान हैं. जल्द ही उन ठगी करने वालों तक पुलिस पहुंच जाएगी. कहा कि ऐसे मामलों में हम लगातार लोगों को अलग-अलग माध्यमों से जागरूक कर रहे हैं, लेकिन उसके बावजूद भी कई बार देखा जा रहा है कि लोग ठगों के जाल में फंस जाते हैं और इस बात का जब उन्हें अंदाजा होता है. तब तक देर हो चुकी होती है.

loading...

Check Also

कानपुर : आपसे लक्ष्मी माता है नाराज, शिक्षिका से लाखों रुपए की टप्पेबाजी कर फरार हुए शातिर

तीन थानों की पुलिस फोर्स संग मौके पर पहुंचे एडीसीपी कानपुर  । शहर के सीसामाऊ ...