Thursday , October 28 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / PSL: 17 गेंद में अर्धशतक ठोका अफगान बल्लेबाज, एक मिनट के Video में देखें ताबड़तोड़ हिटिंग

PSL: 17 गेंद में अर्धशतक ठोका अफगान बल्लेबाज, एक मिनट के Video में देखें ताबड़तोड़ हिटिंग

PSL 2021 PZ Vs KK: पाकिस्तान सुपर लीग में पेशावर जल्मी और कराची किंग्स (Peshawar Zalmi Vs Karachi Kings) के बीच मुकाबला खेला गया. अफगान बल्लेबाज हजरतुल्लाह जजाई (Hazratullah Zazai) की तूफानी पारी की बदौलत पेशावर ने 6 विकेट से मैच जीत लिया. 11 ओवर में ही पेशावर ने मुकाबला जीत लिया. उन्होंने 26 गेंद पर 63 रन की धमाकेदार पारी खेली, जिसमें 8 चौके और 4 छक्के शामिल हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी पारी का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

पीएसएल का डेब्यू मैच में ही हजरतुल्लाह जजाई ने शानदार बल्लेबाजी की. उन्होंने हर गेंदबाज की खूब पिटाई की. उन्होंने कराची की वापसी का मौका नहीं दिया. ओपनिंग करने आए, जजाई ने बड़े शॉट्स खेलना शुरू किया. 17 गेंद पर अर्धशतक जड़कर, उन्होंने एक अनोखा रिकॉर्ड बना डाला है. पीएसएल में वो पहले ऐसे विदेशी खिलाड़ी हैं, जिन्होंने सबसे कम गेंद पर अर्धशतक जड़ा है.

देखें Video:

‘मैच में कराची किंग्स पहले बल्लेबाजी करना उतरा. लेकिन उनके बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाए. पेशावर के गेंदबाजों के सामने कराची के बल्लेबाज पस्त नजर आए. पिछले दो मैच में शानदार बल्लेबाज करने वाले बाबर आजम इस बार शून्य पर आउट हुए. उनकी तरफ से सबसे ज्यादा 27 रन अब्बास अफरीदी ने बनाए. पेशावर की तरफ से वहाब रियाज और अबरार अहमद को 3-3 विकेट मिले.

पेशावर की तरफ से हजरतुल्लाह जजाई ने मैच को एकतरफा कर दिया. एक तरफ जहां पेशावर अपने विकेट जल्दी गंवा रहा था, तो वहीं जजाई ने धमाकेदार शॉट्स खेले. उन्होंने जल्दी ही मैच को जिता दिया.

loading...

Check Also

प्रधानमंत्री के उपहारों की ई-नीलामी में नीरज चोपड़ा के भाले पर लगी सबसे ज्यादा 1.5 करोड़ की बोली

नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मिले उपहारों और स्मृति चिन्हों की ई-नीलामी में ...