Saturday , July 24 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / यूपी: मेडल बेच रही है ताइक्वांडो प्लेयर, बोली- दबंगों से बचने के लिए पुलिस को देनी है रिश्वत

यूपी: मेडल बेच रही है ताइक्वांडो प्लेयर, बोली- दबंगों से बचने के लिए पुलिस को देनी है रिश्वत

आगरा में ताइक्वांडो खेलकर देश मे शहर का नाम करने वाली राष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी ने बुधवार को वीडियो बनाकर अपने मेडल बेचने की गुहार लगाई है। खिलाड़ी का आरोप है कि आनन्द यादव, शांत कुमार, अश्वनी यादव, रिटायर्ड कर्नल सुरेंद्र सिंह और पड़ोसी वेद प्रकाश ने उनके खेत कब्जा कर लिए हैं और अब मकान के पीछे की जमीन पर जेसीबी चलवाकर मकान गिराने का प्रयास किया जा रहा है। आगरा के सिकंदरा थाना इलाके के बाईपुर की रहने वाली खिलाड़ी ने फेसबुक पर पोस्ट डालकर मदद के बदले पुलिस को पैसे देने के लिए मेडल बेचने की गुहार लगाई है। वीडियो सामने आने के बाद आलाधिकारी कार्रवाई की बात कह रहे हैं।

2019 में घर घुसकर रेप की कोशिश की थी

पीड़िता खिलाड़ी ने बताया कि 2019 में खेत पर कब्जा करने के विरोध पर उसके घर में घुसकर आरोपियों ने उसके साथ अश्लील हरकत करते हुए बलात्कार का प्रयास किया था। तब वो नाबालिग थी और प्रकरण में पास्को एक्ट समेत रेप का मुकदमा दर्ज कराया था। इसके बाद अब उसे मुकदमा खत्म करने के लिए परेशान किया जा रहा है।

10वीं की छात्रा लड़ रही लड़ाई, थाने पर नहीं होती सुनवाई

पीड़िता 4 जुलाई को बालिग हुई है। उसका कहना है कि आखिरी बार 15 जून को उसने घर गिराने के प्रयास की तहरीर दी पर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। आरोप है कि पहले भी कार्रवाई के लिए पुलिस को पेट्रोल के नाम पर पैसे देने पड़े थे। तमाम अधिकारियों को तहरीर देने पर थाने को मामला जांच के लिए भेज दिया जाता है पर थाने पर सुनवाई नहीं होती है।

विवाद के चलते नहीं खेल पाई इंटरनेशनल

पीड़िता के अनुसार 5 साल में शहर, राज्य और राष्ट्रीय स्तर पर कई मेडल जीते और इंटरनेशनल की तैयारी हो गयी थी। लेकिन पिता मानसिक विक्षिप्त हैं और भाई भी छोटा है। इसके चलते प्रैक्टिस बन्द कर दर दर भटकना पड़ रहा है।

पुलिस ने बताई कहानी, पीड़िता की मां ने कही यह बात

मामले में थाना प्रभारी कमलेश के अनुसार इस मामले में युवती का रिश्तेदारों से जमीन को लेकर विवाद है। पूर्व में युवती ने बहन के मंगेतर पर भी बलात्कार और पास्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़िता अगर कोई तहरीर देती है तो कार्रवाई की जाएगी। वहीं युवती की मां ने कहा है कि हमारा सब लूट लिया गया है और अब खाने के लाले हैं। पुलिस एक बार आकर देखे और हमसे पूछे तो शायद हम उन्हें जवाब दे पाएं।

loading...

Check Also

वैक्सीन लगाने को लेकर आपस में भिड़ गईं महिलाएं, जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

खरगोन एमपी के खरगोन जिले में वैक्सीन को लेकर जबरदस्त मारामारी (People Crowd For Vaccine) ...