Monday , October 18 2021
Breaking News
Home / क्राइम / पायल घोष पर रॉड से हमला, ऐक्ट्रेस पर एसिड डालने की थी प्लानिंग?

पायल घोष पर रॉड से हमला, ऐक्ट्रेस पर एसिड डालने की थी प्लानिंग?

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगा चुकी ऐक्ट्रेस पायल घोष पर कुछ अज्ञात हमलावरों ने अटैक किया और उनपर एसिड फेंकने की कोशिश की। पायल घोष ने वीडियो शेयर कर खुद पर हुए इस हमले की पूरी कहानी सुनाई है।

घटना उस वक्त की है जब पायल घोष मुंबई, अंधेरी स्थित अपने घर के लिए निकलीं। पायल अपनी कार में बैठ ही रही थीं कि कुछ शख्स ने उनपर अटैक कर दिया। उन हमलावरों का पूरा चेहरा मास्क से ढका हुआ था। ये हमलावर अटैक करने के बाद उनका सामान छीनकर भी वहां से निकल गए। बताया जाता है कि इन लोगों के पास एसिड भी था। इस दौरान पायल ने मजबूती से उनका सामना किया और खुद को कमजोर नहीं पड़ने दी।

पायल ने बताया कि उनलोगों ने उनपर रॉड से अटैक करने की कोशिश की। उन्होंने बताया कि उन लोगों के हाथ में एसिड जैसा कुछ था। वह जोर से चिल्लाईं और रॉड उनके बाएं हाथ पर लगा जिससे उन्हें चोट आई। पायल के चिल्लाने की वजह से वे लोग वहां से भाग खड़े हुए। उन्होंने यह भी बताया कि ऐसा वाकिया अब तक कभी उनकी लाइफ में नहीं हुआ, मुंबई में पहली बार उनके साथ सा हुआ है। पायल ने वीडियो में पुलिस में शिकायत कराने की भी बात कही।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...