Thursday , October 28 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / सलमान से रिश्ते पर ऐसी बात बोले थे सोहेल खान, ऐश्वर्या न जाने कैसे की होंगी बर्दाश्त

सलमान से रिश्ते पर ऐसी बात बोले थे सोहेल खान, ऐश्वर्या न जाने कैसे की होंगी बर्दाश्त

बॉलीवुड में तो कई रिश्ते बनें और कई टूट भी गए जिनमें से कुछ ऐसे भी रिश्ते थें जो टूटने के बावजूद आज भी याद किए जाते हैं। कुछ ऐसा ही रिलेशनशीप रहा है सलमान खान और ऐश्वर्या राय के बीच। जी हां ये बात तो आप सभी जानते ही हैं कि सलमान खान और ऐश्वर्या के बीच का प्यार एक समय में कितना परवान चढ़ा हुआ था हर तरफ इनकी ही चर्चा होती रहती थी वहीं ये भी बता दें कि समय के साथ ये रिश्ता भी खत्म हो गया पर आज भी अक्सर इन दोनों की चर्चाएं सामने आती रहती है।

ये बात भी सच है कि इन दोनों ने काफी समय पहले अपने रिश्ते को तोड़कर अपनी अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं और खुश भी है लेकिन इन सबके दौरान आज एक बार फिर इनकी चर्चा होने लगी है वो भी सलमान खान के भाई सोहेल की वजह से जी हां बता दें कि इन दोनों के रिलेशनशिप को लेकर कई सारी बातें सामने आई थी लेकिन इतने सालों बाद सलमान के भाई सोहेल ने इनके रिलेशनशिप को लेकर कुछ ऐसा कहा था कि आपको यकीन ही नहीं होगा।

सलमान और ऐश ने करीब 20 साल पहले हम दिल दे चुके सनम में साथ काम किया था। फिर दोनों को प्यार हुआ लेकिन तीन साल के भीतर ही अलगाव भी हो गया। जी हां इस अलगाव के बाद ऐश ने मीडिया को दिए गए इंटरव्यू में कहा था कि सलमान खान के अल्कोहलिक मिसबिहेवियर के कारण वो उनसे अलग हुई हैं इतना ही नहीं इसके अलावा ऐश्वर्या ने ये भी कहा था कि सलमान उनके साथ गाली-गलौच और मारपीट करते थे। अपने आत्मसम्मान को देखते हुए उन्होंने सलमान से दूर होने का फ़ैसला किया था। सलमान खान के भाई सोहेल ने तब एक बातचीत में उस इंटरव्यू का जिक्र करते हुए ऐश पर पलटवार किया था।

जी हां दरअसल हाल ही में सोहेल ने कहा कि अब वो सार्वजानिक रूप से ऐसी बातें कह रही हैं जब वो सलमान के साथ घूमती फिरती थीं तब वो हमारे घर पर आती थीं तब क्या उन्होंने रिलेशनशिप को स्वीकार किया था? इतना ही नहीं सोहेल ने कहा कि उन्होंने कभी ऐसा नहीं किया था। इसके आगे सोहेल ने कहा ने ये भी कहा कि ऐश ने ही सलमान को असुरक्षित कर दिया था। सलमान खान ये जानना चाहते थे कि वो उन्हें कितना चाहती हैं लेकिन वो इस सलमान को लेकर उलझी हुई थीं।

loading...

Check Also

‘रामायण’ में लंकेश का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी नहीं रहे

– बीजेपी के टिकट पर सांसद बने थे अरविंद त्रिवेदी नई दिल्ली  । रामानंद सागर ...