Sunday , August 1 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / IPL 2021 जीतने का ‘विराट’ प्लान, RCB से जुड़ा ये खास शख्स, ऐसे करेगा मदद

IPL 2021 जीतने का ‘विराट’ प्लान, RCB से जुड़ा ये खास शख्स, ऐसे करेगा मदद

विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने गुरुवार को अपनी टीम में एक नए सदस्य को जोड़ा है। गुरुवार को डियाजियो के वरिष्ठ अधिकारी प्रथमेश मिश्रा को टीम का नया चेयरमैन नियुक्त किया गया है। बता दें, मिश्रा इस समय डियाजियो इंडिया में अधिकारी हैं और उन्होंने विराट की टीम में अतिरिक्त जिम्मेदारी संभाली है। उन्होंने आनंद कृपालु की जगह आरसीबी के अध्यक्ष की भूमिका संभाली है, जिन्होंने 30 जून, 2021 को डियाजियो इंडिया के प्रबंध निदेशक और सीईओ के रूप में अपना कार्यकाल समाप्त किया।

प्रथमेश डियाजियो इंडिया में वाणिज्यिक समारोह का नेतृत्व करते हैं और इसकी कार्यकारी समिति का हिस्सा हैं। वह 2014 में डियाजियो इंडिया में शामिल हुए। बहुत कम समय में, उन्होंने सीएसडी (कैंटीन स्टोर्स डिपार्टमेंट) व्यवसाय की अतिरिक्त राष्ट्रीय जिम्मेदारी भी संभाली। एक उद्योग के दिग्गज, प्रथमेश के पास दो दशकों से अधिक का अनुभव है। डियाजियो इंडिया में शामिल होने से पहले, उन्होंने इनर्टिया इंडस्ट्रीज, मोहन मीकिन्स और पेरनोड रिकार्ड के साथ काम किया है।

बता दें, विराट कोहली की टीम ने अभी तक आईपीएल में एक भी ट्रॉफी जीत नहीं पाई है। इस सीजन टीम का प्रदर्शन काफी अच्छा था, लेकिन कोरोना के कारण आईपीएल को सस्पेंड कर दिया गया। अब दूसरे फेज का आयोजन UAE में होगा।

loading...

Check Also

MS Dhoni New Look: नए लुक में दिखे ‘कैप्टन कूल’ MS धोनी, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें

रांची: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) एक बार फिर ...