Sunday , October 24 2021
Breaking News
Home / क्राइम / कोरोना काल में हो रही थी रेव पार्टी, पुलिस ने मारा छापा तो लड़कियों ने ऐसे छुपाया चेहरा

कोरोना काल में हो रही थी रेव पार्टी, पुलिस ने मारा छापा तो लड़कियों ने ऐसे छुपाया चेहरा

फरीदाबाद. बल्लभगढ़ के मलेरना रोड स्थित एक स्वीमिंग पूल में दर्जनभर युवक युवतियां शराब पार्टी कर रहे थे। पुलिस ने छापेमारी कर वहां मौजूद दर्जनभर युवक युवतियों काे पूल से निकालकर हिरासत में ले लिया और उनका चालान कर छोड़ दिया। वहीं दूसरी ओर पूल मालिक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। आरोपी फरार बताया जा रहा है।

जाानकारी के अनुसार मलेरना बाईपास के नजदीक एक स्विमिंग पूल में गुरुवार की रात करीब 8 बजे पुलिस टीम को सूचना मिली कि कुछ युवक एवं युवतियां एकत्र होकर स्विमिंग पूल में मस्ती कर रहे हैं। सूचना पर थाना सदर की टीम ने मौके पर पहुंची तो वहां पर कुछ युवक एवं युवतियां पूल में मस्ती कर रहे थे।

वहां पर शराब पार्टी भी हुई थी। शराब की बोतलें सजी थी। पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया और उनका चालान कर छोड़ दिया। पुलिस प्रवक्ता का कहना है कि स्विमिंग पूल संचालक के खिलाफ प्रशासन एवं सरकार के आदेश की अवहेलना करने के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपी स्विमिंग पूल संचालक की पहचान जगबीर के रूप में हुई है।

आधा दर्जन लड़कियां थी पार्टी में शामिल

सूत्रों की मानें तो पूल पार्टी में आधा दर्जन लड़कियां भी शामिल थी। जबकि युवकों की संख्या 8 थी। इन लोगों ने वहां बैठकर पहले शराब पार्टी में शामिल हुए। इसके बाद पूल में कूदकर मस्ती कर रहे थे। कहा तो यहां तक जा रहा है कि पुलिस ने दबाव में आकर पार्टी करने वालों का चालान कर खानापूर्ति कर ली। सूत्रों का ये भी कहना है कि मस्ती करने वाले लोग लड़कियों को दिल्ली एनसीआर के जिलों से बुलाया था।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...