Monday , September 20 2021
Breaking News
Home / क्राइम / भोपाल: 2 साल के मासूम को खिलाने ले गया पड़ोसी, पिलाई कच्ची शराब, ऐसे सामने आया कांड

भोपाल: 2 साल के मासूम को खिलाने ले गया पड़ोसी, पिलाई कच्ची शराब, ऐसे सामने आया कांड

भोपाल।  राजधानी के अशोका गार्डन क्षेत्र में दो साल के मासूम को शराब पिलाने का मामला सामने आया है। पड़ोसी बच्चे को घर से अपने साथ लेकर गया। कमरे पर ले जाकर उसे कच्ची शराब पिला दी। तबीयत बिगड़ने पर बच्चे को उसके घर छोड़कर भाग गया। पुलिस ने शुक्रवार देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

एडिशनल एसपी राजेश सिंह भदौरिया ने बताया, बच्चे के माता-पिता और आरोपी छोटू लंगड़ा रूप नगर झुग्गी बस्ती में पड़ोस में रहते हैं। दोनों का आपस में किसी तरह का विवाद भी नहीं है। शुक्रवार रात 9 बजे छोटू लंगड़ा पड़ोसी के दो साल के बच्चे को खिलाने खिलाने के बहाने कमरे पर ले गया। यहां उसने मासूम को शराब पिला दी, जब बच्चे की तबीयत बिगड़ी, तो उसे उसकी मां के पास छोड़कर भाग गया।

ट्रेन से इटारसी भागने की फिराक में था आरोपी

बच्चे को उल्टी होने पर मां अस्पताल लेकर पहुंची। यहां डॉक्टर ने बताया कि बच्चे को शराब पिलाई गई है। इसके बाद मां ने थाने जाकर शिकायत दी। पुलिस ने जेजे एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की। आरोपी को रात में ही रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी इटारसी भागने की फिराक में था। पुलिस ने बताया कि अब बच्चे की हालत ठीक है।

लॉकडाउन के पहले की रखी थी शराब

पुलिस ने बताया कि पूछताछ में आरोपी बताया कि नशे की हालत में उसने बच्चे को शराब पिलाई थी। वहीं, लॉकडाउन में उसके पास शराब के मामले में पूछताछ की, तो बताया कि उसके पास लॉकडाउन के पहले से कच्ची शराब रखी है।

loading...

Check Also

24 साल की लड़की के पैरों में डाल दीं बेड़ियां, आपके होश उड़ा देगी इसकी वजह

जमशेदपुर : झारखंड के जमशेदपुर में बिष्टुपुर थाना क्षेत्र स्थित एक विशेष समुदाय के पवित्र स्थल ...