Monday , October 18 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / ऑनर किलिंग : प्रेमी के साथ चली गई थी किशोरी, गुस्से से भाई ने गर्दन में मार दी गोली…मौके पर मौत

ऑनर किलिंग : प्रेमी के साथ चली गई थी किशोरी, गुस्से से भाई ने गर्दन में मार दी गोली…मौके पर मौत

मेरठ में शुक्रवार रात 20 वर्षीय युवक ने अपनी 16 वर्षीय बहन की गोली मारकर हत्या कर दी। लड़की अपने प्रेमी के साथ घर से चली गई थी। इसी बात को लेकर भाई ने अपनी छोटी बहन की तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की छानबीन की। लड़की के शव को पंचनामा भरते हुए पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक घर से फरार हो गया।

प्रेमी के साथ चली गई थी किशोरी
इससे पहले प्रेमी संग गई किशोरी को मथुरा पुलिस ने उसके परिजनों को सौंप दिया था। तब से घर में भाई लगातार परेशान था। पुलिस ने बताया कि छुर गांव निवासी अंजलि उर्फ चंचल (16) 13 जून 2021 को गौरव संग चली गई थी। गौरव जानी इलाके का है। परिजनों ने उसी दिन सरधना थाने पर मौखिक सूचना दी। पुलिस दोनों की तलाश कर रही थी। 14 जून को लड़की को मथुरा पुलिस ने बरामद कर लड़की के परिजनों को सौंप दिया था। शुक्रवार रात अंजलि कमरे में सोने गई थी। इस दौरान बड़े भाई शेखर (20) ने उसको गर्दन में गोली मार दी और मौके पर अंजलि की मौत हो गई।

ताऊ ने भतीजे के खिलाफ दी तहरीर
मृतका के ताऊ अमरपाल ने भतीजे शेखर के खिलाफ तहरीर दी है। SP देहात केशव कुमार का कहना है कि लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। लड़की के बड़े भाई ने ही घटना को अंजाम दिया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगाई गई है।

बहन को जान से मारने की दी थी धमकी
पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि शेखर ने अपनी बहन को धमकी दी थी। कि तूने परिवार की मर्जी के बिना घर से बाहर कदम भी क्यों रखा। प्रेमी के साथ जाने का मतलब है कि तेरी जिंदगी खत्म हो गई। इसके बाद परिवार के लोग लगातार समझा रहे थे। लेकिन युवक शेखर नहीं माना और शुक्रवार रात बहन की गोली मारकर हत्या कर दी।

एक ही गोली ने ली अंजलि की जान
16 साल की अंजलि को शायद यह अंदाजा भी नहीं था कि उसका बड़ा भाई एक दिन उसकी जान भी ले लेगा। शुक्रवार रात को जब अंजलि अपने कमरे में सोने के लिए गई तभी पीछे से अंजली का बड़ा भाई शेखर भी पहुंच गया। इसी बीच शेखर ने तमंचा निकाला और अंजलि के गले पर तमंचा सटाकर गोली चला दी। गोली लगते ही वो खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ी। जब तक परिवार और आसपास के लोग कुछ समझते तब तक आरोपी घर से भाग निकला।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...