Thursday , October 21 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / ऑलराउंडर सैम करन बन गए फुटबॉलर, मारी किक और बल्लेबाज लौटा पवेलियन, देखें VIDEO

ऑलराउंडर सैम करन बन गए फुटबॉलर, मारी किक और बल्लेबाज लौटा पवेलियन, देखें VIDEO

इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर सैम करन यूरो कप के मोड में आ गए हैं। उन्होंने इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच हुए दूसरे टी -20 में अपने दाएं पैर से गोल की तरह शॉट लगाया और कार्डिफ में श्रीलंकाई सलामी बल्लेबाज दनुष्का गुणाथिलाका को शानदार ढ़ंग से रन आउट किया। करन के फुटवर्क ने इंग्लैंड फुटबॉल टीम के मुख्य कोच गैरेथ साउथगेट को भी प्रभावित किया होगा।

कुरन ने स्काई स्पोर्ट्स से कहा: ” मैंने फुटबॉल के लिए भावना को बढ़ाने के लिए ऐसा किया क्योंकि यह यह घर आ रहा है, इसलिए मैं बहुत खुश हूं।” स्काई स्पोर्ट्स के कमेंटेटर डेविड लॉयड करन से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने फुटबॉल एसोसिएशन से यूरो के लिए कुरन का चयन करने का अनुरोध किया। उन्होंने कमेंट्री के दौरान कहा “ओह  शानदार फुटवर्क। यूरो, उसे ले जाओ। ”

यहां देखें सैम करन के शानदार रन आउट का वीडियो 

बता दें, श्रीलंका और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही टी-20 सीरीज में कुसल परेरा की टीम को एक और झटका लगा है। इंग्लैंड की टीम ने उनको लगातार दूसरे टी-20 में हार का स्वाद चखाया है। मैच में बारिश ने भी खलल डाला और अंग्रेजो ने डकवर्थ लिविस नियम से 5 विकेट से मुकाबला जीता। लियाम लिविंगस्टोन ने मैच बचाने वाली पारी खेली। उन्होंने 26 गेंद में महत्वपूर्ण 29 रन बनाए।

अब तीसरा टी20 मैच शनिवार 26 जून को खेला जाएगा। श्रीलंका इस मैच को जीतकर क्लीन स्वीप से बचना चाहेगी।

loading...

Check Also

प्रधानमंत्री के उपहारों की ई-नीलामी में नीरज चोपड़ा के भाले पर लगी सबसे ज्यादा 1.5 करोड़ की बोली

नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मिले उपहारों और स्मृति चिन्हों की ई-नीलामी में ...