Monday , September 20 2021
Breaking News
Home / खबर / ओपन टॉप और गले में मंगलसूत्र, प्रियंका चोपड़ा ने दिखाया अपना HOT अवतार, देखें फोटोज

ओपन टॉप और गले में मंगलसूत्र, प्रियंका चोपड़ा ने दिखाया अपना HOT अवतार, देखें फोटोज

हैदराबाद : बॉलीवुड की ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) एक इंटरनेशनल स्टाइल आइकन हैं. वह अपने ड्रेसिंग स्टाइल और लाइफस्टाइल से कभी तारीफ बंटोरती हैं तो कभी ट्रोल भी हो जाती हैं. अब एक्ट्रेस ने मंगलसूत्र में फोटोशूट कराया है. सोशल मीडिया पर प्रियंका का यह फोटोशूट चर्चा का विषय बना गया है. दरअसल, प्रियंका ने जो मंगलसूत्र पहना है, उसकी कीमत आपको हैरान कर सकती है.

 

प्रियंका चोपड़ा का मंगलसूत्र

बता दें, इटैलियन ज्वेलरी ब्रैंड बुल्गरी ने प्रियंका चोपड़ा को अपना ग्लोबल ब्रैंड एंबेसडर बनाया है. इसी की चलते एक्ट्रेस ने कंपनी का मंगलसूत्र पहन फोटोशूट कराया है. प्रियंका चोपड़ा के गले में पड़ा मंगलसूत्र देखने में बहुत ही खूबसूरत और आकर्षक है, लेकिन इस मामूली से दिखने वाले मंगलसूत्र की कीमत चौंका सकती है.

मंगलसूत्र की कीमत

बुल्गरी का यह मंगलसूत्र 18 कैरेट गोल्ड का बना है. सोने की चेन से बने इस मंगलसूत्र के बीच में एक हीरा जड़ा हुआ है. इसलिए फैंस की नजर प्रियंका के इस फोटोशूट से ज्यादा उनके गले में पड़े इस बेशकीमती मंगलसूत्र पर जा रही है, जिसकी कीमत 3.49 लाख रुपये बताई जा रही है. प्रियंका के इस फोटोशूट पर उनके फैंस की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं.

निक संग प्रियंका की फोटो पर बवाल

बता दें, हाल ही में जन्माष्टमी के मौके पर प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनास संग बिकिनी में तस्वीरें शेयर की थी. प्रियंका की ये तस्वीरें बहुत बोल्ड थी, जिसपर उनकी बहन परिणीति चोपड़ा का भी कमेंट आया था. परिणीति ने इन तस्वीरों पर कमेंट कर लिखा था, ‘दीदी-जीजा आप क्या कर रहे हैं…इंस्टा पर घर के लोग भी हैं..फिलहाल मैं आंख बंद कर फोटो पर लाइक का बटन दबा रही हूं.’ वहीं, यूजर्स ने प्रियंका को इन तस्वीरों के चलते आड़े हाथ लिया था.

प्रियंका की अपकमिंग फिल्में

फिलहाल प्रियंका चोपड़ा टीवी सीरिज ‘सिटाडेल’ से चर्चा में हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस हॉलीवुड फिल्म ‘टेक्स्ट फॉर यू’ और ‘मेट्रिक्स 4’ में भी नजर आएंगी. वहीं, बॉलीवुड की बात करें तो हाल ही में फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ का ऐलान हुआ है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट संग स्क्रीन शेयर करेंगी. यह फिल्म फरहान अख्तर की ही फिल्म ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ का फिमेल वर्जन है.
loading...

Check Also

टेलीकॉम सेक्टर में सुधार के लिए क्रांतिकारी कदम उठाई मोदी सरकार, जानें पूरा फैसला

मोदी सरकार ने भारत की एक बड़ी चुनौती का समाधान करना शुरू कर दिया है। ...